बेहद चमत्कारी हैं एक रुपये के सिक्के के ये टोटके, करते ही हो जाओगे मालामाल

कोलकाता : घर में सुख-समृद्धि के वास के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपायों को बताया गया है, इन्हें करने से व्यक्ति को जीवन में आने वाले संकटों से बचाने के लिए, हर काम में लाभ पाने के लिए, कामयाबी हासिल करने के लिए, किसी भी प्रकार के भय, रोग आदि से छुटकारा पाने के लिए जीवन साथ के साथ रिश्तों में मिठास बनाए रखने के लिए इन उपायों को किया जा सकता है।
– सुंदर, स्वस्थ और निरोगी शरीर चाहते हैं, तो बुधवार के दिन गेंहू की रोटी पर गुड़ रखकर किसी नर भैंस को ही खिलाएं। इस उपाय को करने से आपके काम बनने लगेंगे और निरोगी काया की प्राप्ति होगी।
– आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए एक रुपये का सिक्का ले लें। इसके बाद इस सिक्के पर सरसों के तेल से एक बिंदु लगाएं और शनि मंदिर में रख आएं। साथ ही, शनि देव से आर्थिक लाभ पाने के लिए प्रार्थना करें।
– शत्रुओं से छुटकारा पाने के लिए एक पत्थर पर कोयले से अपने शत्रु का नाम लिखें। इस पत्थर को बहते पानी में प्रवाहित कर दें। इस उपाय को करने से जल्द से जल्द शत्रुओं से छुटकारा मिल जाएगा।
– नए व्यापार में आ रही कठिनाइयों को दूर करने के लिए सुबह स्नान के बाद आक या मदार के पौधे के पास जाएं और रोली-चावल से विधिपूर्वक पूजा करें। इससे नए व्यापार में जो कठिनाइयां आ रही हैं उनसे जल्द ही छुटकारा मिलेगा।
– कार्यों की सफलता को बनाए रखने के लिए आज के दिन सुबह उठकर पहले स्नान आदि से निवृत्त हो जाएं और नीम के पेड़ को प्रणाम कर उसकी जड़ में जल चढ़ाएं। इससे आपको सभी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर