बेहद चमत्‍कारिक हैं ये टोटके, 24 घंटे में दिखाते हैं असर! बढ़ जाती है कमाई

कोलकाताः जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन कई बार व्‍यक्ति मुसीबतों से घिर जाता है और उससे बाहर निकलने की उसकी कोशिशे नाकाम होती नजर आती हैं। ऐसे समय में व्‍यक्ति धर्म, अध्‍यात्‍म, ज्‍योतिष, मोटिवेशनल किताबों आदि की मदद लेता है। ज्‍योतिष शास्‍त्र की तरह लाल किताब में ऐसी स्थितियों के लिए कुछ विशेष उपाय बताए गए हैं। आइए जानते हैं ऐसे प्रभावी उपाय जो आपको धन हानि, करियर में तरक्‍की न होने, बीमारी, कामों में आ रही रुकावटों आदि समस्‍याओं से बचाने में मदद करेंगे। खास बात ये भी है कि ये उपाय तेजी से असर दिखाते हैं।
घर की कलह और नुकसान से बचने का उपाय
घर में बार-बार झगड़े होते हों या बार-बार नुकसान हो रहा हो तो बुधवार के दिन 7 प्रकार के अनाज का दान करें। साथ ही नागरमोथा की जड़ धारण करके राहु यंत्र की स्थापना करें और रोज उसकी पूजा करें। इससे तेजी से लाभ होगा।
संकटों-मुसीबतों से बचाव का उपाय

यदि जीवन पर बार-बार कोई संकट आ रहा हो या मुसीबतें खत्‍म न हो रही हों तो रोजाना पूरे भक्ति-भाव से हनुमान चालीसा और बजरंग बाण का पाठ करेंञ साथ ही हनुमान जी के मंदिर जाकर उनके कंधे का सिंदूर अपने माथे पर लगाएं। आपकी मुसीबतें खत्‍म होंगी और कामों में सफलता मिलना शुरू हो जाएगा।
बुरी नजर, दुर्घटनओं से बचाव का उपाय
बार-बार दुर्घटना हो रही हो या बुरी नजर का साया हो तो विधि-विधान से नौ मुखी रुद्राक्ष धारण कर लें। इससे तुरंत राहत मिलेगी।
कारोबार में तरक्‍की पाने का उपाय
पंचमुखी हनुमान जी का लॉकेट पहनने से कारोबार में तेजी से तरक्‍की मिलती है।
धन हानि रोकने का उपाय
बार-बार धन हानि हो रही हो तो लाल कपड़े में 2 कौड़ियां बांधकर तिजोरी में रख दें। धन हानि से बचाव होगा और पैसे की आवक भी बढ़ेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

लाल मिर्च पाउडर लेकर इको पार्क में डकैती करने पहुंचे थे, 5 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : लाल मिर्च पाउडर और धारदार हथियार लेकर डकैती करने पहुंचे 5 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना इको पार्क आगे पढ़ें »

ऊपर