शारीरिक संबंध से जुड़ी ये बातें लड़कियों के दिमाग में मचा देती हैं हलचल

कोलकाताः वैसे तो लड़कियां हर बात में बड़ी फ्रैंक होती है लेकिन एक बात ऐसी है जिसके बार बात करने में उन्हें संकोच होता है और वो बात है सेक्स रिलेटेड। जहां भी सेक्स शब्द का जिक्र होता है वे शर्मा जाती हैं। कपल्स के लिए अंतरंग सम्बन्ध उनके रिश्ते को और मजबूत कर देता है। शादी के बाद शारीरिक संबंध जिंदगी का अहम हिस्सा बन जाते हैं। कुछ लड़कियां इनसे जुड़ी बातें जानकर घबरा जाती है और शादी से पहले  संबंधों के बारे में अक्सर उनके दिमाग में बहुत सी अजीब-अजीब सी बातें भी आती हैं। जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है।

लड़कियों के दिमाग आती हैं ये बातें

  • कुछ लड़कियां इस बात को लेकर भी घबरा जाती हैं कि न जाने उनके पार्टनर का व्यवहार शारीरिक संबंधों को लेकर कैसा होगा। वो उसकी भावनाओं को समझ भी पाएगा या नहीं।
  • लड़किया सुहागरात के बारे में दिल में यह ख्याल बनाएं बैठी रहती हैं कि शायद सब कुछ फिल्मी दुनिया की तरह ही होगा। फूलों से सजा कमरा खूबसूरत और रोमांटिक माहौल।
  • शादी की थकावट के बाद लड़की के दिमाग में यह बात आती है कि वह शारीरिक संबंधों के बारे में पार्टनर से न कहेगी तो यह अच्छा होगा या नहीं।
  • लड़कियां अपनी सहेली की शादी पर अक्सर पहली रात से जुड़ी बातें करके दुल्हन को डरा देती हैं। अपनी सहेलियों की उल्टी-सीधी बातें उसके दिमाग में घूमती रहती हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर