वायरल हो रहे हैं ये अजीब जूते, खाएं या पहनें समझ नहीं पाओगे

नई दिल्ली : कहते हैं कि इंसान की हैसियत उसके जूते बता देते हैं। आपने फिल्म धड़कन तो जरूर देखी होगी। फिल्म में शिल्पा शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी से इसलिए नहीं होती क्योंकि शिल्पा के पिता ने सुनील के पैर में फटी हुई चप्पल देखकर उनकी हैसियत का पता लगा लिया था और उनका रिश्ता ठुकरा दिया था। चप्पल हों या जूते यह बात दोनों मामलों में लागू होती है। इंसान चाहे कितना भी फटेहाल क्यों न हो उसे जूते अच्छे ही पहनना चाहिए।
बात जब जूतों की हो ही रही है तो आज हम आपका ध्यान उन जूतों की ओर ले जाना चाहते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जूते इतने शानदार हैं आपके पहनते ही हर कोई आपकी तरफ मुड़-मुड़कर देखने लगेगा। ये जूते Deli Sandwich Platform Sneakers नाम से बाजार में बिक रहे हैं। दरअसल इन्हें ये नाम इसलिए दिया गया है क्योंकि इनका लुक सैंडविच की तरह है। इसमें बेज रंग के बन एरिया और 3डी वीगन लेदर के साथ सैलेमी, लेट्यूस, चीज और अनियन फिलिंग की गई है। इसलिए हर किसी को ये जूते अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं।
इन जूतों की डिजाइन लोगों को काफी लुभा रही है। जूतों पर लटकते हुए चीज, सलाद के पत्ते, मीट और टमाटर-प्याज की स्लाइसेज देख आपका मन सैंडविच खाने का करने लगेगा। जूतों को देखकर सैंडविच खाने का मन हो सकता है… है न मजे की बात। अब बात जरा इन जूतों की कीमत की कर लेते हैं। तो जनाब क्योंकि जूते थोड़े खास हैं इसलिए इनकी कीमत भी खास है। आपको इन जूतों को खरीदने के लिए 8500 रुपये खर्च करने होंगे। इन जूतों को Dolls Kill क्लोदिंग स्टोर ने बनाया है। Dolls Kill ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ही इन जूतों की तस्वीर शेयर की है। अब तक इस तस्वीर को 3.8 मिलियन लोगों ने देख लिया है। मजे की बात ये है कि लोग इन सैंडविच और बर्गर के नाम से बुला रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

ऊपर