महिलाओं के शरीर की ये 5 जगह होती हैं सबसे ज्यादा उत्तेजक

कोलकाता : सेक्स बहुत ही रोमांच से भरा अनुभव होता है। लेकिन एक ही तरह से सेक्स करते हुए लोग बोर हो जाते हैं। उन्हें सेक्स करने के नए तरीकों के बारे में भी नहीं पता होता है। ऐसी स्थिति में वह लोग परेशान भी हो जाते हैं। लेकिन समय के साथ लोग काफी कुछ सीख जाते हैं। जैसे बहुत से लोगों को आज भी नहीं पता होगा कि महिलाओं के शरीर के ऐसे कौन से अंग होते हैं जहां छूने से महिलाएं काफी ज्यादा उत्तेजित हो सकती हैं। जैसे पुरुषों के कुछ अंगों को छूने से वह काफी ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं। वैसे ही महिलाओं में भी ऐसे अंग हैं जिन्हें छूने से वह उत्तेजित हो जाती हैं। फोरप्ले भी इस तरीके से करना चाहिए कि आपकी पार्टनर फोरप्ले से काफी ज्यादा उत्तेजित हो जाए। यह तभी होगा जब आप अपनी पार्टनर के उन अंगों को स्पर्श करें जिससे वह काफी उत्तेजित हो जाती हैं। आज हम आपको महिलाओं के कुछ ऐसे अंग बताएंगे जहां छूने से वह उत्तेजित हो जाती हैं।
आंतरिक जांघ
यदि आप महिलाओं की जांघ के पीछे वाले हिस्से पर स्पर्श करते हैं तो वह उत्तेजित हो जाएगी। जब आपकी पार्टनर को सेक्स की इच्छा नहीं हो रही है तो आप उनको किस करते हुए उनकी जांघों को छुएं। आपकी पार्टनर उत्तेजित हो जाएगी। साथ ही अगर आप चाहते हैं कि आपकी पार्टनर काफी ज्यादा उत्तेजित हो जाए तो आप उनकी जांघों पर किस भी कर सकते हैं। ऐसा करने से आपकी पार्टनर काफी उत्तेजित हो जाएगी।
हाथ
अब आप सोच रहे होंगे कि महिलाओं के हाथ कैसे उत्तेजक अंग हो सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि अगर आप अपनी पार्टनर के हाथों को अच्छे से स्पर्श करते हैं तो आप उसे उत्तेजित कर सकते हैं। महिलाओं के हाथ सबसे महत्वपूर्ण इरोजेनस ज़ोन में से एक हैं। जहां स्पर्श करने के बाद महिलाएं काफी उत्तेजित हो जाती हैं।
गर्दन
महिलाओं की गर्दन पर किस करना उन्हें काफी ज्यादा उत्तेजित कर सकता है। ध्यान रखें के महिलाओं की गर्दन को कभी भी नजरअंदाज न करें। इससे आप बेहद उत्तेजित कर सकते हैं।
कान
महिलाओं का यह हिस्सा काफी संवेदनशील होता है। बहुत से लोगों को लगता है कि महिलाओं के कान संवेदनशील नहीं होते, लेकिन वह गलत सोचते हैं। महिलाओं के कान संवेदनशील होते हैं और जब आप महिलाओं के कान को चूमेंगे तो वह बहुत उत्तेजित भी हो जाएंगी। महिलाओं के कान पर अगर आप कोमल स्पर्श से लेकर चंचल जीभ का प्रयोग करते हैं तो आपकी पार्टनर उत्तेजित हो जाएंगी। चाहे वह बेडरूम के अंदर हो या बाहर, याद रखें, संचार आवश्यक है। यह बेहतर सेक्स की कुंजी है। और परमानंद के उस शिखर तक पहुंचने के लिए मानसिक रूप से उसके मन को उत्तेजित करें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर