आपके पार्टनर को खुश कर देंगे, चॉकलेट डे के ये 5 गिफ्ट आइडियाज़

कोलकाता : वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी से रोज़ डे के साथ हो चुकी है। आज यानी 9 फरवरी को प्रपोज़ डे है और उसके बाद 9 फरवरी यानी कल चॉकलेट डे मनाया जाएगा। वैलेंटाइन वीक के सात दिनों तक प्यार को सेलेब्रेट किया जाता है। इसे प्यार का जश्न भी कहा जाता है। रोज़ देने के बाद जब आपने अपने प्यार को प्रपोज़ कर दिया है, तो अब समय आता है चॉकलेट डे का। इस दिन आप अपने साथी को चॉकलेट गिफ्ट कर सकते हैं और चॉकलेट खिला कर मुंह मीठा भी करा सकते हैं। अगर आपको लगता है कि चॉकलेट डे पर चॉकलेट तोहफे में देना पुराना स्टाइल हो गया है, तो हम आपकी गिफ्ट सिलेक्शन में मदद कर सकते हैं।
इन 5 गिफ्ट आइडियाज़ से लें प्रेरणा:
परफ्यूम
खूशबू के शौक़ीन हैं, तो मोमबत्तियों के अलावा परफ्यूम भी तोहफे में दिया जा सकता है। ऐसा शायद ही कोई इंसान हो जिसे परफ्यूम न पसंद आए। आपको बाज़ार में महंगे से महंगे परफ्यूम से लेकर सस्ते परफ्यूम मिल जाएंगे।
नया गैजेट
अगर आपका बजट अच्छा है, आप अपने पार्टनर के लिए किसी तरह का गैजेट भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सोचना होगा कि आपका पार्टनर किस गैजेट को काफी समय से लेने की सोच रहे हैं। फिर चाहे वह फोन हो, टैबलेट, हेडफोन्स या फिर स्पीकर्स।
हाथों से बनाएं केक
आप पर्सनल टच देने के लिए खुद अपने हाथों से उनके लिए कुछ बना भी सकते हैं। जैसे कि चॉकलेट, केक, पेस्ट्री, कुकीज़ आदि। इसके लिए ज़रूरी नहीं कि आप खाना पकाने में माहिर हों। इन सभी चीज़ों की अच्छी रेसीपी आपको ऑनलाइन मिल जाएगी।
स्किन केयर प्रोडक्ट्स
अगर आपका पार्टनर स्किन केयर में दिलचस्पी रखता है, तो क्यों न उन्हें स्किन केयर प्रोडक्ट्स तोहफे में दें। आजकल अच्छे ब्रांड के प्रोडक्ट्स काफी महंगे आते हैं। ऐसे में बस आपको यह पता लगाना है कि उनका पसंदीदा ब्रांड और प्रोडक्ट कौन-सा है।

 

Visited 194 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!