किस की जगह पड़ न जाए थप्पड़, इन बातों का रखें ध्यान

कोलकाताः वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले यानी 13 फरवरी को किस डे मनाया जाता है। यह पल हर लवबर्ड्स के लिए बहुत ही खास ही होता है। एक-दूसरे को किस (चुंबन) करके न केवल कपल्स अपनी फीलिंग्स को बयां करते हैं बल्कि इस दौरान दो लोगों के बीच का रिलेशन भी काफी स्ट्रांग होता है। हां, वो बात अलग है कि अपनी फर्स्ट किस को यादगार बनाने के चक्कर में हम ऐसी कुछ गलतियां कर देते हैं, जो अक्सर पार्टनर को खुश करने की बजाए उनको एक नई टेंशन में डाल देती हैं। ऐसे में अगर आप भी इस किस डे अपने पार्टनर को किस करने का सोच रहे हैं, तो उससे पहले आपको इन 4 बातों का जरूर ध्यान रखना होगा।
सांस की बदबू और धूम्रपान
अगर आप पहली बार अपने पार्टनर को किस करने जा रहे हैं, तो इस बात का ख्याल रखें कि किस करने से पहले कभी भी धूम्रपान या ड्रिंक ना करें। ऐसा इसलिए क्योंकि धूम्रपान करने के काफी समय तक भी उसकी बदबू मुंह से नहीं जाती है। साथ ही साथ अगर आपको सांस की बदबू की परेशानी है, तो भी किस करने से पहले एक अच्छे माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल करें। अक्सर ऐसी छोटी-छोटी भूल आपकी बात बनने की जगह बिगाड़ भी सकती हैं।
लिपस्टिक का कम इस्तेमाल
इस बात में कोई शक नहीं कि महिलाएं अपनी खूबसूरती बढ़ाने और खुद को ग्लैम टच देने के लिए लिपस्टिक लगाती हैं। लेकिन जब बात आ जाए पार्टनर को किस करने की तो आपको लिपस्टिक का इस्तेमाल कम से कम करना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि किस करते वक़्त हद से ज्यादा लिपस्टिक आपके पार्टनर का मूड बनाने की जगह खराब भी कर सकती है।
शेव होना जरूरी
कई लड़कों को लॉन्ग बियर्ड यानी दाढ़ी बढ़ाकर रहना पसंद होता है। लेकिन आपको बता दें कि किस करने के मामले में लड़कियों को ऐसे लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं। इसके पीछे का कारण यह है कि किस करते वक्त लड़कियों को दाढ़ी चुभने लगती हैं। अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहे हैं तो इस बात का ख्याल रखें कि किस करने से पहले शेव जरूर करा लें।
फटे होठों से होगी बेइज्जती
बात चाहे महिला की हो या पुरुष की, फ़टे होठ अक्सर किस करने का मजा खराब कर देते हैं। यही नहीं, कई बार पार्टनर की ऐसी गलतियां मूड तो खराब करती ही हैं, साथ ही साथ जमने वाले इम्प्रेशन को भी पूरी तरह बिगाड़ कर रख देती हैं। अगर आप किस डे पर अपने पार्टनर को किस करने का मन बना रहे हैं, तो कोशिश करें कि आपके होंठ एकदम मुलायम और कोमल हों।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किस्मत के बंद तालों को खोलता है कपूर, ये आसान टोटका आपको कर देगा मालामाल

कोलकाताः कपूर सनातम धर्म में बेहद पवित्र माना जाता है। हवन करने के लिए और आरती के दौरान कपूर का इस्तेमाल किया जाता है। इसके आगे पढ़ें »

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

ऊपर