पहली बार किस करने पर हर लड़की के मन में आती हैं ये सवाल

कोलकाता : इस बात में कोई दोराय नहीं कि पहला प्यार-रोमांस और फर्स्ट किस हर किसी के लिए बेहद स्पेशल होती है। अपने साथी को गले लगाना-उसके माथे पर किस करना या प्यार से उसके गालों को छूना न केवल संबंधों में मधुरता लाता है बल्कि इस दौरान कपल्स भी एक-दूसरे के करीब महसूस करते हैं। हालांकि, संबंधों को मजबूती देने और रिश्तों में हमेशा प्यार बनाए रखने के लिए इंटिमेसी बेहद जरूरी होती है। लेकिन मजेदार बात यह भी है कि लड़कियां जब पहली बार अपने पार्टनर को ​किस करती हैं, तो उनके मन में ऐसी कई बातें चलती हैं, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।
दांत तो नहीं टकरा रहे थे
पहली बार किस करने वाली हर लड़की इस सिचुएशन से गुजरती है। जब वह अपने पार्टनर को किस करती है, तो उसके बाद मन में यही पहला ख्याल आता है कि कहीं मेरे दांत तो उसके नहीं लग रहे थे। अगर ऐसा हुआ होगा तो वह मेरे बारे में क्या सोच रहा होगा। हालांकि, यह वह पल होता है, जब कपल्स सब कुछ भूलकर इस खूबसूरत एहसास में खो जाना चाहते हैं।
स्मैल तो नहीं आ रही
इस बात में कोई दोराय नहीं कि फर्स्ट किस के समय लड़कियां ही नहीं लड़के भी बेहद नर्वस होते हैं। उनके मन में भी ऐसी बहुत सी बातें चलती हैं, जो किसी को भी परेशान कर सकती है, जिसमें सबसे कॉमन माउथ स्मैलिंग यानी मुंह की बदबू की समस्या है, जो कभी-कभार एक अच्छे खासे रिलेशन को भी खराब कर सकती है। हालांकि, ऐसे समय में हर कपल को माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए, जिससे फर्स्ट किस के दौरान आपका इम्प्रेशन एकदम दमदार हो।
चलो किस तो किया
यह फितूर मजेदार होने के साथ-साथ रिश्ते को एकदम आगे ले जाने का भी काम करता है। भले ही आप दोनों कितने समय से एक-दूसरे को क्यों न जानते हों लेकिन अगर आप दोनों के रिश्ते में इंटिमेसी न के बराबर है, तो अभी भी आप एक-दूसरे संग कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते होंगे। हां, हो सकता है कि संबंधों में प्रगाढ़ता आने के बाद आप दोनों एक-दूसरे को बार-बार किस करना चाहते हों, लेकिन सच तो यही है कि पहली किस की बात ही कुछ और होती है।
उसकी फीलिंग्स कैसी है?
हालांकि, यह भी सच है कि किस करने के बाद हर लड़की के मन में यही ख्याल आता है कि उसकी फीलिंग्स मेरे लिए कैसी हैं? क्या वह बदल तो नहीं जाएगा? क्या मुझे उससे बात करनी चाहिए? खैर, लड़कियों को समझना चाहिए कि एक किस के बाद कुछ भी चेंज होने वाला नहीं है। अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए आप दोनों को ही समझदारी और साझेदारी से काम लेना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में इमारत की छत से गिरकर व्यक्ति की मौत

आत्महत्या की या हुआ दुर्घटना का शिकार, जांच कर रही है पुलिस कोलकाता : बड़ा बाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड स्थित पारख कोठी की छत से आगे पढ़ें »

ऊपर