गर्लफ्रेंड से संबंध का था शक, दोस्त की हत्या कर शव को पेट्रोल डाल जलाया

अलवर : राजस्थान के अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 20 साल के एक युवक को अपने ही दोस्त की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका से संबंध के संदेह में दोस्त की हत्या की है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ दोस्त का प्रेम संबंध होने के संदेह में उसकी हत्या करके शव को पेट्रोल डालकर जला दिया और उसे जंगल में फेंक दिया। मृतक युवक की 21 दिन पूर्व गुमशुदगमी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपी परमजीत सिंह (20) को गिरफ्तार किया है। अलवर की पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बुधवार को बताया कि युवक दीपक यादव के रिश्तेदार ने सदर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी कि वह 12 अप्रैल को बिना बताए कहीं गया और वापस नहीं आया।
हत्या के बाद शव को जलाया
थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया, ‘यादव के मोबाइल नंबर की सीडीआर प्राप्त कर सभी संदिग्धों से बारी-बारी पूछताछ की गई। संदिग्ध परमजीत सिंह से पूछताछ में घटना का खुलासा हुआ।’ उन्होंने बताया कि आरोपी परमजीत ने घटना के दिन दीपक को सुबह घर बुलाया और अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ उसके (यादव) प्रेम संबंध की बात कहकर झगड़ा किया। उन्होंने बताया कि परमजीत ने दीपक के सिर पर डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी हत्या के बाद दीपक का शव बोरी में डाल चद्दर से लपेट कर अपनी बाइक से लिवारी की पहाड़ी की तलहटी में घसीट कर ले गया और पेट्रोल डालकर शव और कपड़ों को जला दिया तथा ऊपर से मरे हुए जानवरों की हड्डियां डाल दीं ताकि किसी को संदेह ना हो।
8 मई तक पुलिस कस्टडी में आरोपी
शर्मा ने बताया कि आरोपी परमजीत की निशानदेही पर दीपक का शव व कपड़ों के जले हुए अवशेष बरामद किये गये। उन्होंने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड व मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट को बुलाकर आवश्यक साक्ष्य जुटाए गए हैं। उन्होंने बताया कि हत्या के आरोपी परमजीत को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर 8 मई तक पुलिस हिरासत में लिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोगों को काम दिखाना होगा, डराना-धमकाना नहीं चलेगा – ममता

पंचायत चुनाव को लक्ष्य करके सीएम ने दिया निर्देश बारिश से पहले करना होगा पूरा काम झाड़ग्राम : लोगों को काम दिखाना होगा, उन्हें डराना-धमकाना नहीं चलेगा। आगे पढ़ें »

ऊपर