‘एक ऐसी लड़की थी जिसे मैं प्यार करता था…’ जब पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गाया गाना

नई दिल्ली : पूर्व सांसद और बिहार के राजनेता पप्पू यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वे ‘एक ऐसी लड़की थी जिसे मैं प्यार करता था… एक ऐसी लड़की थी….’ गाना गुनगुनाते नजर आते हैं। हालांकि, वीडियो क्लिप में वे देश में प्यार करने की स्थिति पर टिप्पणी करते भी नजर आते हैं।
जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव वीडियो में कहते सुनाई देते हैं- प्यार करने देगा #@#$ ये देश तब ना किसी से… ई कोन कंट्री में फंसल हैं… प्यार का नामोनिशान नहीं है… प्रेम है ही नहीं… कहां फंस गए #@#$
इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने टिप्पणी भी की है। कई लोगों ने लिखा है कि उन्होंने कोई गलत बात नहीं कही है। लेकिन कई लोगों ने गालियों के इस्तेमाल पर आपत्ति जाहिर की।
बता दें कि राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, जन अधिकार पार्टी के मुखिया हैं। वह मधेपुरा से सांसद रह चुके हैं। बिहार की राजनीति में वह काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन चर्चा में रहते हैं। पप्पू यादव को अपने बाहुबली वाली छवि के लिए भी जाना जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर