राजद के लालटेन में न तेल है और न प्रताप : संबित पात्रा

पटना : बिहार चुनाव में अब माहौल गर्म करने वाली बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इस बीच भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार को यहां के प्रमुख विपक्षी दल राजद पर जमकर निशाना साधा। राजधानी पटना में संबित पात्रा ने तेजस्वी और तेजप्रताप पर तंज कसते हुए कहा कि कहा कि लालटेन में न तेज है और न प्रताप है, सिर्फ नाम है। बिहार की जनता कह रही है कि चुनाव नीतीश कुमार वर्सेज नन है। एक तरफ नरेंद्र मोदी नीतीश कुमार का विकास है दूसरी तरफ विपक्ष जेल में है। लालू यादव के बेटे ने अपनी ही पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का अपमान किया। उनकी तुलना एक लोटा पानी से की। इसी एक लोटा पानी से राजद का तर्पण होगा। बिहार में अब बिजली है। यहां लालटेन अब नहीं जलेगा। चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है रिकॉर्ड मत से एनडीए की सरकार बनेगी। चीन से लगती सीमा एलएसी पर देश के जवान शाहिद हुए और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी जवानों का मनोबल तोड़ रहे हैं। कृषि बिल पर जिनको समस्या है उनके सवालों को सरकार दूर करेगी। बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर तेजप्रताप यादव ने कहा था आरजेडी समंदर है और एक लोटा पानी कम भी हो जाएगा तो फर्क नहीं पड़ेगा। वहीं पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि विपक्ष के युवराजों को मैन ऑफ निगेटिविटी की उपाधि मिलनी चाहिए। क्योंकि, विपक्षी नेताओं की सकारात्मक सोंच पूरी तरह खत्म हो गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर