युवक की बेरहमी से पीटकर हत्या, वीडियों में देखें बर्बरता

बांदा: बांदा में तीन दिन पूर्व रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला था, जिसमें युवक द्वारा आत्महत्या की बात कही गई थी, लेकिन शुक्रवार को मॉडल शॉप में युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने से इस मामले में नया मोड़ आ गया। इसमें एक पूर्व विधायक के भाई समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पूर्व विधायक का भाई शराब की दुकान का संचालक भी है, जिससे यह मामला हाई प्रोफाइल हो गया है। वहीं मामले पर अतिरिक्त अधीक्षक ने कहा “बांदा में एक शराब की दुकान के मालिक और कुछ लोगों ने कथित तौर पर एक युवक को पीटा, घटना के एक दिन बाद युवक की मृत्यु हो गई। मामले की जांच करते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमें मृतक के साथ मारपीट की जा रही है, वीडियो की जांच की जा रही है।”

 

जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, उनमें नरैनी के पूर्व बसपा विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के भाई राजा द्विवेदी निवासी अतर्रा और महिंद्रा एजेन्सी के मैनेजर राजेंद्र द्विवेदी निवासी कर्वी चित्रकूट समेत सौरभ निवासी शास्त्रीनगर व एक अन्य व्यक्ति शामिल है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर