घर में सो रहा था युवक काट गया कोई प्राइवेट पार्ट

झारखंड : झारखंड के पलामू जिले में एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटे जाने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह रही कि प्राइवेट पार्ट का कटा हुआ हिस्सा अब तक नहीं मिल सका है। खून ज्यादा बह जाने के बावजूद भी युवक खतरे से बाहर है। युवक का इलाज मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पिछले तीन दिनों से चल रहा है।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। यह घटना पलामू जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह की है। शुक्रवार यानी 17 जून को पीड़ित छतीसगढ़ में हुई एक शादी में शामिल होकर लौटा और घर के आंगन में सो गया। रात करीब 11-12 बजे के बीच किसी ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसी बीच, उसकी नींद खुली और उसने देखा कि खून बह रहा है। इसके बाद परिजन पीड़ित को इलाज के लिए चैनपुर सामुदायिक अस्पताल ले गए।  गुप्तांग किसने काटा है, उसे इस संबंध में पीड़ित को कोई जानकारी नहीं है। वहीं, पीड़ित के परिजनों का आशंका है कि इस काम को उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर