प्रेमिका की अन्यत्र शादी की बात सुनते ही उसके घर के समक्ष धरने पर बैठा युवक

बालुरघाटः प्रेमिका की शादी अन्यत्र होने की बात सुनते ही प्रेमी वैलेंटाइन डे की रात से ही प्रेमिका के घर के समक्ष धरने पर बैठ गया। बालुरघाट थानांतर्गत बाउल इलाके में इस घटना के बाद से ही उत्तेजना का माहौल व्याप्त हो गया। बालुरघाट ब्लाक के बाउल इलाके के निवासी मृत्युंजय प्रामाणिक के साथ पास की जगन्नाथबाटी इलाके की एक छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग स्थापित हो गया। दोनों के बीच लंबा प्रेम प्रसंग के बाद युवती के परिजन अब उसकी शादी कहीं अन्यत्र करना चाह रहे हैं। इसकी जानकारी होते ही प्रेमी मुत्युंजय प्रामाणिक ने जब उसके घरवालों से बातचीत की तो वहां से उसे निराशा हाथ लगी।
इसके बाद ही उसने प्रेमिका के घर के समक्ष धरने पर बैठने का निर्णय ले लिया। उसने दावा करते हुए बताया कि उसकी प्रेमिका उसके साथ शादी करना चाहती है लेकिन उसके परिजन उस पर दबाव बनाकर उसकी शादी कहीं अन्यत्र कराना चाहते हैं। इसके कारण वह रो रही है लेकिन उसकी बातों को अनसुनी करते हुए परिजन उसकी शादी अन्यत्र कराने जा रहे हैं। उसने बताया कि उसकी प्रेमिका को उससे बात भी नहीं करने दी जा रही है। उसने दावा किया कि अगर उसकी बातों को नजरअंदाज कर प्रेमिका की शादी अन्यत्र करायी गयी तो वह वहीं धरने पर बैठे रहकर अपनी जान दे देगा।
इधर किशोरी के परिजनों का कहना है कि वह अभी बालिग नहीं हुयी है इसलिए उसकी शादी अभी नहीं करायी जा रही है। परिजनों ने कहा कि उसका किसी के साथ प्रेम प्रसंग है इसकी जानकारी भी उन्हें नहीं है। परिजनों ने यह भी कहा कि उसकी शादी अभी कहीं नहीं करायी जा रही है। अचानक एक युवक के उनके घर के समक्ष धरने पर बैठने से उसका परिवार भी काफी मुश्किल में पड़ गया है।
वहीं युवक ने दावा किया कि उसके साथ किशोरी का प्रेम प्रसंग है और इसके काफी प्रमाण उसके पास है। कुछ प्रमाण के प्रिंट लेकर भी वह यहां आया है।
परिजनों ने बताया कि अगर लड़का वहां से धरना समाप्त करता है तो इसकी जानकारी पुलिस को दी जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साप्ताहिक राशिफल: जानें किसकी चमकेगी किस्मत

दिनांक 28 फरवरी से 6 मार्च 2021 तक ग्रह संचरण- सूर्य और शुक्र कुम्भ में, हर्शल मेष में, मंगल और राहु वृष में, केतु वृश्चिक में, आगे पढ़ें »

बंगाल में सत्ता का दंगल, सोशल मीडिया पर हैशटेग की लड़ाई

गरमा रही है चुनाव की राजनीति पार्टियों के समर्थकों में बढ़ा उत्साह साेशल मीडिया पर भी रहेगी आयोग की नजर, सोनू दूबे ओझा कोलकाता : बंगाल में सत्ता का आगे पढ़ें »

ऊपर