युवक ने मां के बाद बेटी से भी किया रेप, वीडियो बनाकर फिर कराया धर्मांतरण

लखनऊः उत्तर प्रदेश में लगातार धर्मांतरण के मामले सामने आ रहे हैं और राज्य में कानून बनने के बाद भी कानून को लेकर किसी के मन में खौफ नहीं हैं। अब राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में धर्मांतरण का मामला सामने आया है। जहां जहां किराने की दुकान चलाने वाली एक महिला का रेप कर जरदोजी कारीगर ने धर्मांतरण कराया है। यही नहीं महिला की बेटी का भी कारीगर ने रेप कर उसका यौन शोषण किया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्मांतरण कराया है। महिला का आरोप है कि आरोपी एजाज उसकी तीन लाख रुपये की जूलरी भी हड़प ली है।
पीड़िता का आरोप है कि उसे धमकी देते हुए आरोपी एजाज ने एक व्यक्ति से स्पीकर फोन पर बात कराई और फिर कुछ शब्द पढ़ने को कहा। इसके बाद एजाज ने कहा कि उसका धर्म परिवर्तन हो गया है और उसका और उसकी बेटी का नाम बदल दिया गया है। एजाज ने कहा कि अगर किसी को ये बात बताई तो वह दोनों को मार देगा। महिला का कहना है कि एजाज ने उसका रेप कर वीडियो बनाया था और इसकी आड़ में उसकी बेटी के साथ भी उसने रेप किया। जब एजाज का जुल्म बढ़ने लगा तो वह मलिहाबाद कोतवाली पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी एजाज को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि एजाज उसके घर के पास ही रहता है और वह अकसर दुकान पर सामान लेने के लिए आता था। एक बार जब उसके पति घर से बाहर थे तो एजाज ने जबरन घर में घुस कर उसका रेप किया और वीडियो बनाया है। इसके बाद वह इस वीडियो की आड़ में उसका रेप करता रहा। यही नहीं एजाज ने उसकी ज्वैलरी भी हड़प ली हैं। वह वीडियो डिलीट करने के नाम पर पैसों की मांग करता है। महिला का कहना है कि वीडियो की आड़ में उसने उसकी बेटी के साथ भी रेप किया और इसके बाद वह लगातार रेप करता रहा। जब उसने इसकी जानकारी पति को दी और उसने एजाज का विरोध किया तो उसने पिस्टल लगा कर जान से मारने की धमकी दी। महिला का कहना है कि एजाज ने उसका धर्म परिवर्तन कराया है और उसका और बेटी का नाम बदल दिया है। वह उसे मुस्लिम नाम से बुलाता था और पुराने नाम को इस्तेमाल करने पर जान से मारने की धमकी देता था। महिला का कहना है कि बेटी के साथ रेप करने के बाद उसने एजाज को बेटी से दूर रहने को कहा तो उनसे वीडियो वायरल करने का डर दिखाया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर