रीना के गम में छोड़ी दुनिया: पड़ोसी के साथ भागी पत्नी

उत्तरप्रदेश : पत्नी पड़ोसी के साथ भागने से आहात होकर पति ने जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक के भाई की शिकायत पर आईएमटी मानेसर थाना पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी की शिकायत पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार गौतमबुद्ध निवासी संतोष कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह तीन भाई हैं और गांव कासन में रहते हैं। उन्होंने बताया कि उसका एक भाई कविंद्र अपनी पत्नी के साथी किराए पर रहता था और निजी कंपनी में काम करता था। उसकी पत्नी रीना कपड़े की दुकान चलाती थी। बुधवार को छोटे भाई जितेंद्र ने फोन पर बताया कि कविंद्र की हालत ठीक नहीं है। छोटा भाई मौके पर पहुंचा तो देखा कविंद्र की तबीयत खराब होती जा रही थी। उसे निजी अस्पताल में ले जाने लगे। रास्ते में ही कविंद्र ने बताया कि रविवार को पत्नी रीना को कासन निवासी रामबीर अपने साथ ले गया है। कविंद्र ने बताया कि रीना को तलाशने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मिली। इससे क्षुब्ध होकर उसने जहर खा लिया है। छोटा भाई कविंद्र को अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टर ने कविंद्र को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओवरईटिंग से बचने के ऐसे आसान तरीके जो बहुत कम लोग जानते हैं

कोलकाता: ओवरईटिंग से बचने के ऐसे आसान तक्या आप ओवरईटिंग करते हैं? आपका जवाब अगर हां है, तो आपको इस आदत के साइड इफेक्ट्स भी आगे पढ़ें »

इस दिन रखा जाएगा करवा चौथ व्रत, नोट कर लें पूजा- विधि और शुभ मुहूर्त

कोलकाता: हर साल कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि पर करवा चौथ का व्रत रखा जाता है। इस व्रत को सुहागिन महिलाएं अपने आगे पढ़ें »

ऊपर