महिला से गैंगरेप कर बाइक चढ़ाई, फेंका रेलवे ट्रैक पर, फिर…

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया। इस वारदात के बाद आरोपियों ने उस पर बाइक चढ़ा दी और फिर रेलवे ट्रैक पर फेंककर फरार हो गए। लोगों ने महिला को जब घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक पर पड़े देखा तो पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। यह घटना डेढ़ महीने पहले की है। पुलिस ने डेढ़ महीने बाद चार में से दो आरोपियों को अरेस्ट किया है। झकझोर देने वाली बात यह है कि इलाज के दौरान महिला का पैर काटना पड़ा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, थाना कोसीकलां इलाके के शाहपुर रोड पर बैंक से रुपए निकालकर ला रही एक महिला को 4 लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था, इसके बाद महिला के साथ गैंगरेप किया था। रेप के बाद आरोपियों ने उसके पैर पर बाइक चढ़ाकर उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में घटना के डेढ़ महीने बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दो अन्य की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला का एक पैर खराब होने की वजह से पैर काटना पड़ गया है। एसपी ग्रामीण श्री चंद ने गुरुवार को बताया कि थाना कोसीकला में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि गांव के दो लोगों ने बाइक से ले जाकर एक सुनसान जगह पर रेप किया और घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कठोर कार्रवाई की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू की स्थिति चिंताजनक, स्वास्थ्य विभाग ने नवान्न को सौंपी रिपोर्ट

कई जिलों में डेंगू का प्रकोप 16 ब्लॉक में भी डेंगू ने दी दस्तक सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : अब राज्य के कई जिलों में डेंगू के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर