कांग्रेस ने जिस महिला को दिया टिकट, उसने थामा सपा का दामन

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बरेली कैंट से कांग्रेस की उम्मीदवार सुप्रिया ऐरन सपा में शामिल हो गई हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सुप्रिया ऐरन को पार्टी की सदस्यता दिलवाई। सुप्रिया ऐरन पूर्व मेयर हैं। सुप्रिया ऐरन के पति प्रवीण ऐरन पूर्व सांसद हैं। वो भी सपा में शामिल हो गए। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी में सुप्रिया ऐरन का स्वागत है। वो कोई बाहर से पार्टी में नहीं आई हैं वो पहले सपा में ही थीं। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। जनता समाजवादी पार्टी की तरफ देख रही है।

अखिलेश यादव ने यूपी की जनता से किए बड़े वादे

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की जनता के लिए हमने कुछ फैसले किए हैं। सपा ने नए साल पर तय किया था कि यूपी में सरकार में आने पर 300 यूनिट फ्री में बिजली देंगे। किसानों को सिंचाई के लिए फ्री में बिजली देंगे। हमने पिछली सरकार में भी लैपटॉप बांटे थे, हर एक लैपटॉप की अपनी कहानी है, जिसे भी लैपटॉप मिला उसे बहुत मदद मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रेड वाइन पीने से सेहत को होते हैं ये कामल के फायदे…

कोलकाता : वैसे तो शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। कई लोगों को रेड वाइन पसंद होती है। लेकिन सही मात्रा में रेड आगे पढ़ें »

ऊपर