कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ देखकर हैरान रह गया। मामला गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पति ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा और शोर मचाने लगा। आसपास के लोगों के सहयोग से आशिक को लोगों ने पकड़ लिया। सूचना के बाद हथुआ थाने की पुलिस भी पहुंची। दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने आई। बाद में पीड़ित के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। यह पूरा मामला बीते बुधवार का बताया जा रहा है। इधर, पति ने पत्नी को भी रखने से इनकार कर दिया है। ग्रामीणों व पुलिस की पहल पर महिला फिलहाल अपने ससुराल में ही है। बताया गया कि महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता था। उसकी पत्नी का पड़ोसी गांव के एक शख्स से संबंध था। पति के बाहर रहने का फायदा उठाकर वह अपने सास को रोज नशा की दवा दे देती थी और आशिक के साथ रोज इश्क लड़ाती थी। बुधवार की शाम उसका पति दिल्ली से अचानक किसी को बताए बिना घर पहुंच गया। घर पर पत्नी अपने आशिक के साथ थी। बताया गया कि इसी साल जनवरी में दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद से उसका पति दिल्ली और अन्य शहरों में जाकर परिवार के लिए मेहनत मजदूरी करने लगा। इधर, आशिक के साथ पत्नी के पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने पंचायत कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की लेकिन उसके पति ने पंचायत को मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद उसने हथुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर