लड़कियों के ब्रा पहनने के तरीके खोल देते हैं उनके कई अनकहे राज

कोलकाताः महिलाएं रिलेशन में कभी खुलकर बातें नहीं करती है। वैसे तो कहा जाता है कि महिलाओं को समझना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। लेकिन अब एक रिसर्च ने इस कहावत को गलत साबित कर दिया है। इस रिसर्च के बाद आप महिलाओं की ब्रा पहनने के तरीके से ही उनके व्यक्तित्व का पता लगा सकते हैं।

महिलाओं की ब्रा पहनने के तरीके

अगर महिलाएं ऐसे ब्रा पहनती हैं जिनके ब्रा का हुक आगे की तरफ होते हैं वो कमाडिंग होती हैं। वो वक्त बर्बाद करने में विश्वास नहीं रखतीं और अपना कहा मनवाने में हमेशा आगे रहती हैं। उन्हें हमेशा अपना आपा खो देने का डर रहता है।

वहीं जो महिलाएं किसी शर्ट की तरह सिर के ऊपर से ब्रा पहनती हैं वो गलतियां ना दोहराने और कम से कम गलतियां करने में विश्वास रखने वाली होती हैं।

रिसर्च के मुताबिक वो महिलाएं जो ब्रा को पीछे से हुक करती हैं उनका व्यवहार समर्थक की तरह होता है। वो पारंपरिक होती हैं और जो उन्हें हमेशा से बताया गया है उसे ही मानकर चलने वाली होती हैं।

रिसर्च में ये भी बात सामने आई है कि वो औरतें जो ब्रा को सामने से टक करते हुए उसे पीछे की ओर घुमाते हुए पहनती हैं वो लोगों पर असर डालने वाली होती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रस्सी के तीन टुकड़े, बोतल बंद पानी… महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद कमरे में क्या-क्या दिखा?

प्रयागराजः अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच बाघंबरी मठ के उस कमरे आगे पढ़ें »

ऊपर