जयमाल के दौरान भरभराकर गिरा घर का छज्जा, देखिए दिल दहला देने वाला वीडियो

बिहार : बिहार के औरंगाबाद जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक शादी समारोह के दौरान मकान का छज्जा भरभराकर गिर गया। इसकी चपेट में आने से दो दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में ज्यादातर महिलाएं बताई जा रही हैं। इस हादसे का लाइव वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मकान के छज्जे पर ज्यादातर महिलाएं और युवतियां खड़ी थीं, जो इसकी चपेट में आ गईं।
जानकारी के अनुसार, यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हारीबारी गांव की है। गांव में जयप्रकाश राम के घर बारात आई थी। शादी में जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था, जिसे देखने के बड़ी संख्या और युवतियां सामने के एक मकान के छज्जे पर खड़ी थीं। इसी बीच भारी दबाव के कारण मकान का छज्जा अचानक भरभरा कर गिर गया। छज्जा गिरते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया।
यहां देखें वीडियो

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः आम के कार्टून में हो रही थी विदेशी शराब की तस्करी, उसके बाद…

सन्मार्ग संवाददाता मालदहः मालदह जीआरपी ने शराब तस्करी के आरोप में दो युवकों को नाटकीय अंदाज में रविवार की रात गिरफ्तार किया। आरोप है कि बिहार आगे पढ़ें »

ऊपर