ठंडा हो गया है सेक्स का तड़का, ये 4 टिप्स फिर दिलाएंगे मजा

कोलकाताः अगर आप लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में हैं तो वक्त के साथ सेक्स का मजा कम हो जाता है। बोरिंग सेक्स लाइफ रिलेशनशिप में कई तरह के कॉम्प्लिकेशन आ जाते हैं। ऐसे में अपने बेड एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने के लिए आपको कुछ भी फिल्मी करने की जरूरत नहीं है। बल्कि बेहद आसान टिप्स के साथ आप सेक्स का फिर से पहले की तरह मजा ले सकते हैं।

खुद को करें एक्सप्लोर
लंबे समय तक साथ रहने के कारण कपल्स में एक कंफर्ट जोन बन जाता है और धीरे-धीरे सेक्स लाइफ बोरिंग हो जाती है। ऐसे में आपको नए एक्पसेरिमेंट और खुद को एक्सप्लोर करने की जरूरत है। जानिए, कि कौन सी पुरानी चीजें हैं जो अब आपको मजा नहीं देतीं और अपने पार्टनर से इस बारे में बात करें।
सेक्स से ज्यादा फोरप्ले
कई लोग सीधा गेम पर आ जाते हैं जबकि गेम की तैयारी करना भी उतना ही जरूरी है। जितना टाइम आप इंटरकोर्स के लिए देते हैं, उतना ही टाइम फोरप्ले को भी दें। आप फोरप्ले का जितना ज्यादा मजा लेंगे उतना ही सेक्स में भी मजा आएगा।
सेक्सटिंग करेगा कमाल
सेक्सटिंग को अकसर डेसपेरेट समझा जाता है जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। यह आपकी सेक्स लाइफ में जान ला सकता है। सही समय देखकर अपने पार्टनर को नॉटी मैसेज डाल दें। फिर देखिए, बात कहां से कहां पहुंचती है।
टॉयज की लें मदद
कई कपल अपनी बेडरूम लाइफ में सेक्स टॉयज को शामिल करते हैं। इसे अपनी लाइफ में शामिल करना भी अच्छा आइडिया है। इसके इस्तेमाल से सेक्स की पहले सी एक्साइटमेंट लौट सकती है। चेन, फेदर, वाइब्रेटर, हैंडकफ्स जैसी चीजें यूज करके आप अपनी सेक्स लाइफ को काफी मजेदार बना सकती हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता समेत इन जगहों पर आज और कल…

आज व कल कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में बारिश की चेतावनी कोलकाता : कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में आज से बारिश होने की संभावना है। मौसम आगे पढ़ें »

बेहद रिस्की-रिवीलिंग आउटफिट में घूमने निकलीं हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

सेक्स के दौरान पत्नी की इन 7 हरकतों के दीवाने हो जाते हैं पति

अक्षय-आमिर की फिल्मों को देखने नहीं आ रहे दर्शक, थिएटरों ने उठाया बड़ा कदम

अब जेल में ये काम करेंगे पार्थ चटर्जी ताकि…

कहीं जदयू-भाजपा की तरह न हो महागठबंधन का हाल…

सलमान रुश्दी की एक आंख की रोशनी जा सकती है, लिवर भी हुआ खराब

गाड़ी टच होने पर ई-रिक्शा वाले को महिला ने 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़

स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा, 2 साल बाद समारोह में शामिल होंगे दर्शक

ऊपर