कोचिंग आई छात्रा से टीचर ने किया गंदा काम, भाई को फोन कर कहा…

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के झांसी में शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक टीचर ने कोचिंग में पढ़ने वाली अपनी छात्रा के साथ ही छेड़छाड़ कर दी। कोचिंग छोड़ने पर टीचर ने फोन कर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी और संबंध बनाने का दबाव बनाया। वह यहीं नहीं रुका और फिर लड़की के भाई को फोन कर दिया। उसने वहां धमकी दी कि तेरी बहन को उठाकर ले जाऊंगा और उसके साथ गलत काम करुंगा। तुम्हें जो दिखाई दे सो कर लेना। इसके बाद से ही छात्रा भयभीय है और घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। छात्रा की शिकायत पर प्रेम नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी के बारे में जांच कर रही है। मामला बबीना के रसीना गांव से जुड़ा है। यहां रहने वाला ध्रुव यादव पुत्र टीकाराम यादव नगरा के महावीरन मोहल्ले में गणित व कंपटीशन की तैयारी के लिए कोचिंग चलाता है।
प्रेम नगर थाना क्षेत्र की एक लड़की उसके पास कोचिंग पढ़ने के लिए जाती थी। इसके बाद ध्रुव अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। परेशानी का यह सिलसिला लगातार चलता रहा। इसके बाद परेशान होकर उसने सितंबर 2021 में कोचिंग छोड़ दी। टीचर के पास छात्रा का नंबर था वह फोन कर अश्लील बातें करने लगा। परेशान होकर लड़की ने नंबर ब्लॉक कर दिया। ध्रुव अलग-अलग नंबरों से फोन कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। यही नहीं, धमकी देने लगा कि बात नहीं मानी तो वह उसके फोटो व वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा। इसके बाद भी छात्रा ने बात मानने से इनकार कर दिया।
हद तो तब हो गई, जब टीचर घर से उसे उठाकर ले जाने और गलत काम करने की धमकी देने लगा। परेशान होकर छात्रा ने अपने पिता को सबकुछ बता दिया। 19 मार्च को पिता ने फोन कर ध्रुव को समझाया कि वह ऐसा न करे। लेकिन आरोपी ने उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। इससे अगले दिन ध्रुव ने छात्रा के भाई को फोन कर लड़की से बात कराने के लिए कहा। भाई के मना करने पर आरोपी ने छात्रा को घर से उठाकर ले जाने और गलत काम करने की धमकी दी। जिसके बाद ही पुलिस को शिकायत दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर