मां को लेने एयरपोर्ट गया था बेटा, लेकिन चप्पलों से हुआ उसका स्वागत! देखें वीडियो

नई दिल्लीः  द पावर ऑफ मां का चप्पल इस infinite! स बात का अंदाजा तो लगभग सभी को होगा। तभी मीमबाज कहते हैं- डोंट अंडर एस्टीमेट पावर ऑफ मां की चप्पल। यह चप्पल आपको कब, क्यों और कैसे पड़ जाए किसकी कोई गारंटी नहीं। यह उड़ते हुए भी आप तक पहुंच सकती है, सामने से तो पड़ ही सकती है। आज मां की चप्पल की बात इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर बड़ा ही दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। इस क्लिप में एक युवक मां को एयरपोर्ट लेने गया है। लेकिन मां बालक को देखते ही गले नहीं लगाती, बल्कि चप्पल से उसका स्वागत कर देती है!

क्या है वीडियो में?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

यह वायरल इंस्टाग्राम रील में आप देख सकते हैं कि शख्स एयरपोर्ट अराइवल पर एक हाथ में गुलदस्ता और दूसरे में बोर्ड पकड़े खुशी-खुशी अपनी मां की ओर बढ़ रहा है। बोर्ड पर लिखा है- हमने आपको बहुत याद किया। लेकिन जैसे ही मां, लड़के को देखते ही यह भूल जाती है कि वह एयरपोर्ट पर हैं। क्योंकि वो तुरंत पैर से एक चप्पल निकालती है और फिर दे चप्पल… दे चप्पल… पड़ती है बंदे के!

शेयर करें

मुख्य समाचार

126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद जी के कान और जुबान अब देने लगे है जवाब

कोलकाता: 126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद पृथ्वी पर सबसे अधिक उम्र के जीवित व्यक्ति है। जिनका जन्म 8 अगस्त, 1896 को सिलहट (अब आगे पढ़ें »

बार-बार छींक आने से हैं परेशान? नाक को अंदर तक…

कोलकाताः सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है। इस मौसम में एलर्जी की समस्या बनी रहती है। ऐसे में बार-बार छींक आना बहुत ही आम आगे पढ़ें »

ऊपर