निशानेबाज ने केंद्र को खून से लिखा पत्र, जताई निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने की इच्छा

nirbhaya

लखनऊ : अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्र सरकार को खून से लिखे पत्र में गुजारिश की कि उन्हें निर्भया कांड के दोषियों को फांसी पर लटकाने की इजाजत दी जाए। वर्तिका ने रविवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा ‘मैंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपने खून से पत्र लिखकर मांग की है कि मुझे निर्भया के गुनहगारों को फांसी पर लटकाने की इजाजत दी जाए।’ उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में संदेश जाना चाहिए और बलात्कारियों को भी यह पता चलना चाहिए की एक महिला उन्हें फांसी भी दे सकती है। वर्तिका ने बताया कि उन्होंने गृहमंत्री को डाक के जरिए पत्र भेजा है और ट्वीट भी किया है।

निर्भया मामले में अनेक लोगों ने दी अर्जियां

वर्तिका ने सभी महिला सैनिकों, जनप्रतिनिधियों तथा सामाजिक संगठनों से कहा है कि वे उनकी इस मांग में उनका समर्थन करें। उन्होंने उम्मीद जताई कि देश में बदलाव आएगा और एक अलग तरह का समाज निर्मित होगा जिसमें महिलाओं को डर के माहौल में नहीं जीना पड़ेगा। इस बीच, तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें अनेक लोगों की अर्जियां मिली हैं जो निर्भया मामले में दोषी लोगों को फांसी देना चाहते हैं। तमिलनाडु के रामनाथपुरम प्रशिक्षण केंद्र में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात सुभाष श्रीनिवासन ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक को पत्र लिखकर निर्भया मामले के दोषियों को फांसी देने की इच्छा जताई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय गेंदबाजी में किसी भी टीम को सस्ते में समेटने की काबिलियत : स्वान

कोलकाता : इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने बुधवार को कहा कि जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाला भारतीय गेंदबाजी आक्रमण किसी भी टीम आगे पढ़ें »

ब्लैकवुड का आरोप, इंग्लिश टीम स्लेजिंग कर रही थी

मैनचेस्टर : पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज की जीत में अहम भूमिका निभाने वालों में शामिल रहे बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड ने कहा है कि उनकी मैच आगे पढ़ें »

ऊपर