सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल नहीं मिलता है। सोई किस्मत को चमकाने के लिए केसर का टोटका खास माना गया है। केसर के कुछ खास टोटके किस्मत को मजबूत बनाते हैं। साथ ही केसर के इन खास टोटकों से पति-पत्नी का रिश्ता और भी मजबूत होता है। जिससे जीवन खुशहाल रहता है।
मांगलिक दोष दूर करने के लिए केसर का टोटका
कुंडली के मांगलिक दोष से जीवन में सफलता नहीं मिलती। साथ ही भाग्य भी मध्यम हो जाता है। इसके लिए भी केसर का टोटका लाभकारी है। मांगलिक दोष से पीड़ित लोगों को लाल चंदन और केसर को मिलाकर हनुमान जी को तिलक लगाएं।
आर्थिक तंगी दूर करने के लिए केसर का टोटका
कुंडली में पितृ दोष के कारण जीवन में आर्थिक तंगी के साथ-साथ कई परेशानियां आती है। इसे दूर करने के लिए केसर का टोटका खास है। चतुर्दशी या अमावस्या के दिन घर के दक्षिण-पश्चिम दिशा में केसर का धूप दिखाना दिखाएं। इस टोटके से पितृ देव खुश होते हैं।
धन के लिए केसर का टोटका
जिन महिलाओं की कुंडली में शुक्र कमजोर होता है उन्हें जीवन में पर्याप्त सम्मान और धन नहीं मिलता। ऐसे में इसे दूर करने के लिए केसर का टोटका लाभकारी होता है। केसर के इस टोटके में महिलाओं को सुहाग की चीजों के साथ केसर का भी दान करना चाहिए।
पति-पत्नी के रिश्ते मजबूत करने के लिए केसर का टोटका
अगर पति-पत्नी में बराबर विवाद मनमुटाव रहता है, तो केसर को दूध में मिलाकर पेस्ट बना लें और इसका चंदन रोजाना पति-पत्नी अपने माथे, नाभि और गले में लगाएं। केसर के इस टोटके से पति-पत्नी का आपसी संबंध मजबूत होता है।
भाग्य को मजबूत बनाने के लिए केसर का टोटका
अगर भाग्य सो गया है या इसका साथ नहीं मिल रहा है तो रोजाना स्नान करने के बाद शुद्ध केसर का तिलक लगाएं। केसर के इस टोटके से भगवान शिव, विष्णु और माता लक्ष्मी खुश होतीं है। जिसके बाद किस्मत का साथ मिलना शुरू हो जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शोभनदेव ने शुभेंदु को किया फोन, पूछा कब चलना है दिल्ली

कोलकाता : राज्य के मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी काे किया फोन, पूछा कब चलना है दिल्ली। इस पर शुभेंदु अधिकारी आगे पढ़ें »

कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में छात्र परिषद चुनाव को लेकर प्रदर्शन, हाई कोर्ट में पहुंचा मामला

कोलकाता : कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में छात्र परिषद चुनाव की मांग को लेकर हंगामा मचा हुआ है। छात्रों ने सोमवार शाम से ही प्राचार्यों और विभागाध्यक्षों का आगे पढ़ें »

ऊपर