निष्ठुर मां ने नवजात बच्ची को कूड़ेदान में फेंका, नेवले बना रहे थे निवाला

child

सिवान : बिहार के सिवान से एक दिन दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार एक निष्ठुर मां ने अपनी नवजात बच्ची को कूड़े के डब्बे में फेंक कर चली गई। उस कूड़ेदान में मासूम को कुछ नेवले अपना आहार बनाने में लगे हुए थे। नेवलों के काटने से बच्‍ची की चीखें सुन लोग जुट गए और उसकी जान बच गई। मामला सिवान के दरौंदा का है।

पास से गुजरते लोगों ने सुनी आवाज

बच्‍ची की आवाज सुनने वाला कोई नहीं था। इसी बीच वहां से गुजरते कुछ लोगों को कूड़ेदान से बुझती से मासूम आवाज सुनाई दी। उन्‍होंने पास जाकर देखा तो होश उड़ गए। फिर तो घटना की जानकारी ऐसे फैली जैसी जंगल में आग फैलती है। काफी संख्‍या में लोग वहां पहुंचे तब जाकर नवजात की जान बच पाई।

अस्पताल में भर्ती कराया

लोगों नवजात बच्‍ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और सूचना सिवान बाल गृह को दी। बच्ची का प्राथमिक इलाज दारौंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉ. गुलाब अहमद अंसारी ने किया। इसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

झारखंड चुनाव : नजर और नजरिया

आजसू के लिए छोड़ रखी हैं 9 सीटें : ओम माथुर रांची : भाजपा के झारखंड चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि भाजपा अब भी आगे पढ़ें »

राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी और कांग्रेस मांगें माफी : शाहनवाज हुसैन

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को कहा कि लड़ाकू विमान राफेल मामले पर उच्चतम न्यायालय के आगे पढ़ें »

ऊपर