बरामद बम को पटना कोर्ट में किया जा रहा था पेश, तभी हो गया ब्लास्ट

पटना : बिहार की राजधानी पटना के सिविल कोर्ट में शुक्रवार दोपहर बाद अचानक ब्लास्ट हो गया। धमाके की आवाज के बाद कुछ देर तक कोर्ट परिसर में अफरातफरी का माहौल रहा। उधर, घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने तुरंत हालातों को पर काबू पाया।  फिलहाल, धमाके में एक पुलिस कर्मी के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, पटना के एक हॉस्टल से कुछ दिन पहले बम जब्त किया गया था। बरामद बम को मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश किया जा रहा था। पेशी के दौरान ही बम ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट के दौरान वहां मौजूद मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कदमकुआं थाना की पुलिस जब्त किए गए बम को लेकर कोर्ट पहुंची थी।

कम थी धमाके की तीव्रता

बताया जा रहा है कि जो ब्लास्ट होने वाले बम की तीव्रता काफी कम थी जिसकी वजह से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। फिलहाल, धमाके में घायल पुलिस कर्मी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर