महानगर की पुलिस ने कसी कमरः दिवाली पर फोड़ें पटाखे तो आपकी खैर नहीं!!

  • छत पर पटाखे फोड़ने पर आवासन के प्रबंधन पर होगी कार्रवाई
  • 115 ऑटो के जरिए गली-मुहल्ले में पुलिस रखेगी नजर
  • हर थाना क्षेत्र में 7 पुलिस पिकेट रहेंगे तैनात

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दिवाली की रात महानगर के आवासनों पर कोलकाता पुलिस की ओर से विशेष नजर रखी जाएगी। इस साल किसी भी अपार्टमेंट की छत पर पटाखा फोड़ने पर आवासन की कमेटी के खिलाफ पुलिस की ओर से कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा सड़क पर पटाखा फोड़ने वाले लोगों पर सीसीटीवी कैमरे के जरिए नजरदारी रखी जाएगी। इस संबंध में कोलकाता पुलिस की ओर से विभिन्न आवासन की कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक की गयी। साथ ही उन्हें सरकार और सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देश के बारे में जानकारी दी गयी। इस साल दिवाली और काली पूजा पर पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस साल दिवाली की रात 28 डिप्टी कमिश्नर रैंक के अधिकारी सड़क पर उतरकर नजरदारी रखेंगे। हर थाना क्षेत्र में 7 पुलिस पिकेट बैठाये जाएंगे। उसके अलावा 16 विशेष मोबाइल पेट्रोल टीम, 22 हेवी रेडियो फ्लाईंग स्क्वाड में शामिल पुलिस कर्मी महानगर में नजर रखेंगे। हर डिविजन में दो-दो टाटा सुमो मौजूद रहेंगे। 115 ऑटो के जरिए महानगर की संकरी गली और मुहल्ले में पुलिस नजर रखेगी। खासतौर पर संवेदनशील इलाकों में ज्यादा ऑटो के जरिए निगरानी की जाएगी। इसके अलावा 16 क्विक रेस्पांस टीम भी तैनात रहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर