‘यात्री सीरियस है’, इलाज को आए डॉक्टर… थोड़ी देर में चलती ट्रेन से कूदे

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की जान के साथ खिलवाड़ करने की बात सामने आई है। दरअसल डिब्रूगढ़ से दिल्ली को जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में एक यात्री की तबियत बिगड़ने पर डॉक्टर के साथ जैसे ही मेडिकल टीम बोगी में चढ़ी ही थी कि ट्रेन खुल गई। नतीजा ये हुआ कि डॉक्टर और मेडिकल टीम को चलती ट्रेन से कूदना पड़ा।

समस्तीपुर स्टेशन को सूचना मिली थी कि डिब्रूगढ़ से दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के बोगी संख्या B4 में एक यात्री की तबियत बिगड़ गई है। इस सूचना पर राजधानी एक्सप्रेस के समस्तीपुर स्टेशन पहुंचते ही डॉक्टर और मेडिकल की टीम ट्रेन के बोगी में यात्री के इलाज के लिए जैसे ही चढ़े थे कि ट्रेन खुल गई। ट्रेन के रवाना होते देख डॉक्टर के साथ मेडिकल टीम ट्रेन से कूद कर उतर गए। इसकी जानकारी जब डीआरएम आलोक अग्रवाल को मोबाइल पर दी गई तो उन्होंने मामले की जांच के आदेश दे दिए है। इस तरह की लापरवाही से एक यात्री के साथ कुछ भी हो सकता था। बहरहाल देखना होगा कि इस मामले को लेकर कार्रवाई होती है या नहीं।

इस मामले में रेलवे अस्पताल के डॉ. अमलेंदु पांडेय ने कहा, हमको सूचना मिली कि डिब्रूगढ़ दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में एक मरीज सीरियस है। हमलोग मेडिकल टीम लेकर पहुंचे ही थे। इलाज शुरू हुआ ही था कि ट्रेन को खोल दिया गया। मेरा कहना है कि जब हम इलाज करने आए है तो ट्रेन को कम से कम रुकना चाहिए था ना।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर