वीडियो कॉल पर सिर्फ चेहरा दिखाता था प्रेमी, घर छोड़ शादी करने आई गर्लफ्रेंड का टूट गया ख्वाब

हमीरपुर : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में अनोखा मामला सामने आया है। फेसबुक पर हुई दोस्ती प्यार में बदली तो प्रेमिका शादी करने के लिए 600 किलोमीटर से चलकर हमीरपुर आ गई। प्रेमिका का जब प्रेमी से आमना सामना हुआ तो उसका ख्वाब टूट गया। प्रेमी का कद छोटा था और वो दिव्यांग भी था। फेसबुक के प्रेमी की हालत देख प्रेमिका निराश हो गई। उसने थाने पहुंचकर प्रेमी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की और वापस लौट गई।
जानकारी के अनुसार, आजमगढ़ जिले की एक युवती की दोस्ती हमीरपुर के राठ क्षेत्र निवासी एक युवक से फेसबुक पर 8 महीने पहले हुई थी। दोनों में दोस्ती के बाद प्यार हो गया। यह प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि युवती, युवक से शादी करने के लिए तैयार हो गई। युवती गुरुवार देर रात राठ पहुंच गई, लेकिन यहां उसका सपना अधूरा रह गया। युवती ने देखा कि उसका फेसबुक प्रेमी दिव्यांग है और उसका कद भी छोटा है। यह देख उसने जमकर हंगामा काटा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर