विधानसभा गेट के सामने दारोगा ने खुद को मारी गोली

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के गेट के सामने एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एसआई ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गेट नंबर 7 के ठीक सामने खुद को गोली मारी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दरोगा का नाम निर्मल चौबे बताया जा रहा है। वह 87-88 बैच का सब इंस्पेक्टर था। मिली जानकारी के मुताबिक एसआई चौबे बंथरा थाने में तैनात था। विधानसभा सत्र के दौरान उसकी ड्यूटी लगी हुई थी। इसलिए वह वहां गेट पर तैनात था। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने वाला सब इंस्पेक्टर डिप्रेशन का शिकार था। शायद इसी वजह से उसने डियूटी पर रहते हुए इस तरह का खौफनाक कदम उठाया। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जब एसआई चौबे ने खुद को गोली मारी तो वहां हड़कंप मच गया। विधानसभा की सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मी सकते में आ गए। सभी लोग उस तरफ भागे जहां से गोली चलने की आवाज़ आई थी। जब सब लोग मौके पर पहुंचे तो गेट नंबर 7 के सामने बनी पार्किंग में एसआई निर्मल चौबे जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़े थे। मौका-ए-वारदात पर ही उनकी सर्विस रिवाल्वर भी पड़ी थी। फौरन एसआई निर्मल चौबे को दरोगा को सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईडी से ​शिक्षा मंत्री ने मांगा चुनाव तक का समय, वार्ड कोआर्डिनेटर हुए कोरोना पाॅजिटिव

कोलकाता : आईकोर मामले में ईडी की टीम से शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने चुनाव तक का समय मांगा है। वहीं उनके करीबी 101 नम्बर आगे पढ़ें »

बीजपुर में दिनभर रहा तनाव, तृणमूल कर्मियों की हुई पिटाई

भाजपा का भी बहा खून तृणमूल के गुंडों का आम जनता ने प्रतिरोध किया - शुभ्रांशु हताशा में आकर भाजपा ने तांडव मचाया - सुबोध सन्मार्ग संवाददाता बीजपुर : आगे पढ़ें »

ऊपर