विधानसभा गेट के सामने दारोगा ने खुद को मारी गोली

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के गेट के सामने एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एसआई ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गेट नंबर 7 के ठीक सामने खुद को गोली मारी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दरोगा का नाम निर्मल चौबे बताया जा रहा है। वह 87-88 बैच का सब इंस्पेक्टर था। मिली जानकारी के मुताबिक एसआई चौबे बंथरा थाने में तैनात था। विधानसभा सत्र के दौरान उसकी ड्यूटी लगी हुई थी। इसलिए वह वहां गेट पर तैनात था। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने वाला सब इंस्पेक्टर डिप्रेशन का शिकार था। शायद इसी वजह से उसने डियूटी पर रहते हुए इस तरह का खौफनाक कदम उठाया। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जब एसआई चौबे ने खुद को गोली मारी तो वहां हड़कंप मच गया। विधानसभा की सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मी सकते में आ गए। सभी लोग उस तरफ भागे जहां से गोली चलने की आवाज़ आई थी। जब सब लोग मौके पर पहुंचे तो गेट नंबर 7 के सामने बनी पार्किंग में एसआई निर्मल चौबे जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़े थे। मौका-ए-वारदात पर ही उनकी सर्विस रिवाल्वर भी पड़ी थी। फौरन एसआई निर्मल चौबे को दरोगा को सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फोन सेक्स करते समय इन बातों का रखें ध्यान, मिलेगा डबल मजा

कोलकाताः फिजिकल सेक्‍स करना बेहद अमेजिंग होता है। लेकिन जब आपको अपने पार्टनर के साथ रिलेशन बनाने के लिए फोन सेक्स का ऑप्‍शन हो, तो आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता में भी मंडराया मंकी पॉक्स का साया

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

ऊपर