घर में टीवी देख रही थी मासूम, अकेला पाकर पड़ोसी किन्नर ने की दुष्कर्म…

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के एक थाना क्षेत्र में एक किन्नर पर छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। मासूम की मां की ओर से पुलिस ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म करने और पास्को एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित किन्नर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। इस मामले में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित मासूम अपने पड़ोसी के घर में टीवी देख रही थी। आरोप है कि किसी के नहीं होने का लाभ उठाते हुए आरोपित किन्नर ने मासूम को नोचा और खरोचा तथा उसको शारीरिक चोट पहुंचाई। यह धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा लेकिन रोती-बिलखती घर पहुंची और पूरी बात मां को बताई तो मासूम की मां ने थाने पहुंचकर आरोपित किन्नर के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता की मां की ओर से आरोपित किन्नर फरीन के खिलाफ बलात्कार, लैंगिंग अपराध सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर