बैंड-बाजे की आवाज से बिदका घोड़ा, बग्घी सहित दूल्हा नाले में गिरा

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शादी समारोह के दौरान हादसा हो गया। बारात निकलने के दौरान बैंड बाजे की आवाज से घोड़ा बिदक गया जिसके बाद दूल्हे की बग्घी नाले में गिर गई। दूल्हे के साथ ही बग्घी और घोड़ा भी नाले में चले गए। आनन-फानन में दूल्हे को लोगों ने खींचकर नाले से बाहर निकाला। घटना क्वार्सी थाना क्षेत्र के शांति सुमंगलम गेस्ट हाउस की है। नाले में गिरने की वजह से दूल्हा ना सिर्फ कीचड़ से लथपथ हो गया बल्कि उसे चोट भी आई है। वहीं बग्घी में लगे घोड़े की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गहरे नाले के किनारे रेलिंग नहीं होने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर शादी-समारोह में भगदड़ मच गई। नाले से रेस्क्यू कर घोड़ा-बग्घी निकालने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को टालने की कोशिश की। बता दें कि इससे पहले बिहार के भागलपुर में शादी के दौरान गाड़ी के तेज हॉर्न की वजह से घोड़ा बिदक गया था जिसके बाद रथ सहित उसने कई लोगों को रौंद दिया था। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे। इस दौरान कई दुकानों को भी भारी नुकसान पहुंचा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर