कुत्ते से टकराई गाड़ी तो टूटा दूल्हे का पैर, विदाई से ठीक पहले आ गिरा बिजली का तार

ललितपुर : उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक युवक की शादी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही। शादी उसके लिए कोई ट्रेजडी यानी त्रासदी बनकर आई। इस कहानी में दूल्हा सुबह-सुबह अपने दोस्तों और परिजनों के साथ बाइक से सामूहिक विवाह आयोजन स्थल के लिए निकला, लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी गाड़ी एक कुत्ते से टकरा गई। दुर्घटना में दूल्हे का पैर फ्रैक्चर हो गया। घायल दूल्हे को शादी से पहले जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पैर का एक्स-रे करवाया और प्लास्टर बांध दिया। साथ ही आराम करने के लिए कहा। लेकिन दूल्हा शादी करने पहुंच गया और फिर उस पर बिजली का तार आ गिरा। ललितपुर जिले के महरौनी तहसील इलाके की यह पूरी कहानी है। यहां के बारचौन गांव निवासी अभिषेक वर्मा (22 साल) और लागुवा की रहने वाली बबीता (20) की शादी परिजनों का रिश्ता तय हो चुका था।
तयशुदा तारीख 14 दिसंबर को ललितपुर मुख्यालय स्थित चंद्रशेखर पार्क में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह आयोजन में दोनों के फेरे होने थे। इसी के लिए दूल्हा अभिषेक अपने घर से बाइक पर सवार होकर निकला। लेकिन बीच रास्ते में ही बाइक एक कुत्ते से टकरा गई और अभिषेक का पैर फ्रैक्चर हो गया। जिसके बाद अभिषेक को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने पैर का एक्स-रे करवाकर उसके पैर पर फ्रैक्चर की जगह प्लास्टर बांध दिया और आराम करने की सलाह दी। लेकिन अभिषेक ने फिर भी अपने घरवालों से हर हाल में शादी में पहुंचने की बात कही। जिस पर दूल्हा अभिषेक टैक्सी में सवार होकर प्लास्टर चढ़े पैर के साथ सामूहिक विवाह स्थल जा पहुंचा, जहां भी उसके साथ घटना घटित हो गई।
कचरा गाड़ी ने मारी खंभे में टक्कर, गिरा तार
दरअसल, शादी के बाद जब दूल्हा और दुल्हन एक साथ सोफे पर बैठे हुए थे, तभी एक कचरा भरने वाली गाड़ी ने पास में ही लगे बिजली के खंभे में टक्कर मार दी, जिससे बिजली का तार से चिंगारी निकलने लगी और तार टूटकर दूल्हा अभिषेक और दुल्हन बबीता के पास जा गिरा। मौके पर मौजूद परिजनों ने आनन-फानन में दोनों को उठाया और सुरक्षित स्थान पर ले गए।
मंदिर-मंदिर घूम रहे घरवाले
शादी तय होते ही दूल्हे अभिषेक के विपत्तियां से घिरने को लेकर परिजन चिंतित हो उठे। पहले दूल्हे समेत पूरे घर ने मंदिर जाकर भगवान के आगे माथा टेका और सुरक्षित रखने की कामना भी की। वहीं, दुल्हन बबीता भी अपने दूल्हे की सुरक्षा को लेकर भगवान से काफी दुआएं मांग रही है। दूल्हे अभिषेक की शादी के दौरान लगातार हुई ट्रेजडी की कहानी सुनकर आम लोग भी तरह तरह की बातें करने पर मजबूर हैं। साथ ही दूल्हे की शादी की फिल्मी कहानियों से तुलना कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर