दूल्हे के दोस्तों ने की डांस करने की जिद तो दुल्हन ने शादी से किया इनकार

उत्तर प्रदेश : यूपी के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में 22 वर्षीय एक दुलहन ने दूल्हे और बारातियों के नशे में होने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया। शादी शनिवार की रात टिकरी में होनी थी लेकिन जैसे ही दुलहन ने दूल्हे, उसके दोस्तों और कई मेहमानों को नशे की हालत में देखा तो उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। शराब के नशे में धुत दूल्हे ने समारोह शुरू होने से पहले दुलहन के साथ डांस करने की कोशिश की, जिसके बाद दुलहन ने यह फैसला लियाl शुरू में घरवालों ने उसके व्यवहार को नजरअंदाज किया, लेकिन जब उसने दुलहन को डांस फ्लोर पर खींचने की कोशिश की तो वहां का माहौल खराब हो गया। दुलहन के परिवार ने उसके फैसले का समर्थन किया और दूल्हे और उसके परिवार को बंदी बना लिया। दूल्हे के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया लेकिन दुलहन ने अपना मन बदलने से इनकार कर दिया।
दूल्हे के परिवार ने दिया दहेज के पैसे लौटाने का आश्वासन
मानधाता थाने के प्रभारी श्रवण कुमार सिंह ने बताया मामले को तभी सुलझाया गया जब दूल्हे के परिवार के सदस्यों ने उपहार और नकदी वापस करने का आश्वासन दिया जो उन्होंने शादी तय करते समय लिया था। दुलहन के परिवार के सदस्यों ने कहा कि दूल्हा और उसके दोस्त शराब के नशे में दुलहन और उसके परिवार को परेशान करते रहे और हमारे पास शादी को रद्द करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ज्येष्ठ पूर्णिमा 2021 : पूर्णिमा के दिन क्या है पूजा की विधि, भगवान विष्णु के इन मंत्रों से होगा कल्याण

कोलकाता :  हिंदू धर्म में पूर्णिमा का खास महत्व होता है । इस दिन पूजा पाठ का विशेष महत्व होता है। इस दिन भगवान विष्णु आगे पढ़ें »

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

ऊपर