दीदी के देवर के साथ इश्क लड़ा बैठी युवती, शादी के दूसरे ही दिन युवक कर गया कांड, दोनों पकड़ाए थे आपत्तिजनक…

सारण: सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र में एक युवती को अपनी दीदी के देवर से प्यार हो गया, जिसके बाद घरवालों की सहमति से दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई। लेकिन, शादी के ठीक एक दिन बाद पति अपनी पत्नी को चकमा देकर फरार हो गया। जब किसी तरह इस मामले में युवक से संपर्क किया गया तो उसने अपनी अपनी नई नवेली पत्नी को साथ रखने से भी इंकार कर दिया, जिसके बाद अब पीड़िता ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
शादी के दूसरे दिन युवक कर गया कांड
युवती के घर वालों का आरोप है कि अब पति और ससुराल वाले दहेज में मांग रहे हैं। 2 लाख रुपए नगद और बाइक नहीं देने पर साथ रखने और पत्नी मानने से युवक ने इंकार कर दिया है। डुमरी छपिया निवासी पीड़िता ने अपने पिता के साथ थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बताया कि वह अपने जीजा के भाई गोपालगंज जिले के बरौली थाना के रतन सराय बलुआ टोला निवासी सोनू कुमार से डेढ़ वर्षो से प्यार करती है। दोनों एक दूसरे के साथ पति-पत्नी की तरह रहते थे। एक दिन 14 अप्रैल की रात्रि सोनू उसके घर मिलने आया। तब हम दोनों को आपत्तिजनक हालत में कुछ ग्रामीणों ने देख लिया तो गांव में हंगामा हो गया। फिर स्थानीय सरपंच एवम मुखिया की अध्यक्षता में गांव में लोगों ने निर्णय लिया कि हम दोनों की शादी करवा दी जाए। तब 15 अप्रैल को हम दोनों की सहमति से ग्रामीणों ने मढ़ौरा गढ़देवी मंदिर में हमारी शादी करवा दी। हम दोनों पति-पत्नी के रूप में घर आ गए। फिर मां बोली की आज रविवार है कल सोमवार को विदाई होगी। तब रविवार की रात्री हम दोनों एक साथ डुमरी छपिया में ही रह गए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर