अस्मत का लुटेरा निकला बाप, पीड़िता ने बताई आपबीती

पटनाः क्या कोई अपनी बेटी के अस्मत का लुटेरा हो सकता है। लोग कहेंगे कि यह कैसा सवाल है। बिहार की एक लड़की ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार लगाई है। उसकी खता सिर्फ इतनी सी थी कि उसने अपने पिता की ज्यादती के खिलाफ मुंह खोला। जिस पिता के हाथ को पकड़ कर उसने चलना सीखा उस कलयुगी पिता अस्मत का लुटेरा बन बैठा। मामला बिहार के समस्तीपुर का है। 18 वर्ष की पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ रेप करने के वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर न्याय की गुहार लगाई है।

आरोपी शख्स शिक्षक
आरोपी व्यक्ति पेशे से शिक्षक है और समस्तीपुर के रोसेरा का रहने वाला है। उनकी 18 साल की बेटी ने उन पर रेप और धमकी देने का आरोप लगाया है. उसने अपने पिता को बेनकाब करने के लिए एक छिपे हुए कैमरे का उपयोग करके हमले का एक वीडियो भी शूट किया। यह मामला तब सामने आया जब बेटी ने अपने पिता के साथ बलात्कार का वीडियो शूट किया और न्याय की मांग करने के लिए क्लिप को सोशल मीडिया पर साझा किया।

आरोपी शख्स को किया गया गिरफ्तार
रोसेरा अनुमंडल डीएसपी सहियार अख्तर ने बताया कि वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने बेटी की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी सहियार अख्तर ने कहा कि बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है और अन्य आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। छापे भी मारे जा रहे हैं, पुलिस ने पिता से पूछताछ की और मामले में अन्य आरोपी का पता लगाने के लिए जांच शुरू की। यह भी आरोप है कि पीड़िता की मां ने हमले का विरोध नहीं किया और उसका मामा उस पर इस घटना पर चुप रहने का दबाव बनाता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

नई दिल्लीः आईआरसीटीसी की भारत गौरव पर्यटक ट्रेन का संचालन 21 जून से रामायण सर्किट यात्रा से शुरू हो रहा है। 18 दिवसीय इस यात्रा आगे पढ़ें »

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज, देखिए वीडियो

ब्रेकअप करने से पहले खुद से जरूर पूछें ये 5 सवाल, हर मुश्किल हो जाएगी आसान

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 1 जुलाई से फिर इतनी बढ़ सकती है सैलरी!

‘अपने पति को कैसे मारें’ किताब लिखने वाली लेखिका ने खुद पति को मार डाला

सेक्स से जुड़ी इन बातों को जानकर लड़कियां हो जाती हैं पागल…

सुप्रीम कोर्ट ने वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस

निर्मल मांझी को हटाया गया कोलकाता मेडिकल कॉलेज के रोगी कल्याण समिति के चेयरमैन पद से

टॉयलेट सीट पर बैठकर खेल रहा था गेम, तभी विशाल सांप ने ऐसी जगह काटा आप सोच भी नहीं सकते!

ऊपर