बड़ी बहन ने छोटी का पकड़ा हाथ, फिर 4 प्रेमियों से कराया गैंगरेप… तड़प-तड़प कर चली गई जान

लखीमपुर : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवती ने चार प्रेमियों को बुलाकर अपनी छोटी बहन का गैंगरेप कराया। इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या करवा दी। हैरानी की बात यह है कि वारदात के बाद वह चुपचाप घर चली गई। अगले दिन लड़की का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने जब उससे कड़ी पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। इस मामले में पुलिस ने बड़ी बहन सहित कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में एक लड़की का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला था। 29 जून को पुलिस ने सूचना के बाद जब लड़की की शिनाख्त कराई तो लड़की के परिजन से पूछताछ हुई। पूछताछ के दौरान मृतका की बड़ी बहन डरी सहमी सी दिख रही थी। इससे पुलिस अधिकारियों को कुछ शक हुआ और उससे पूछताछ की। सख्ती के साथ पूछताछ पर बड़ी बहन ने बताया कि उसने अपने चार प्रेमियों के साथ मिलकर छोटी बहन का गैंगरेप कराया था। यह सुन पुलिसवाले भी थोड़ी देर के लिए सन्न रह गए।
छोटी बहन के खिलाफ बड़ी ने यूं साजिश रची
इस वारदात के बारे में पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि आरोपी बड़ी बहन का गांव के चार-पांच लड़कों के साथ अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी मृतका को थी, जिसका वह अक्सर विरोध करती थी। इस बात से नाराज होकर आरोपी बहन ने छोटी बहन के लिए षड्यंत्र रच डाला। उसने एक दिन अपनी छोटी बहन को खेत में बुलाया, जहां उसके चार प्रेमी पहले से ही मौजूद थे। चारों ने पहले लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन का एक हाथ पकड़ लिया और उसके दूसरे साथी ने दूसरा हाथ पकड़ा। इसके बाद चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया।
एसपी ने बताया कि गैंगरेप करवाने के बाद आरोपी बहन ने प्रेमियों की मदद से अपनी छोटी बहन का उसी के दुपट्टे से गला दबाना शुरू किया। छोटी ने इसका विरोध किया, जिससे बड़ी को थोड़ी चोट भी आई। थोड़ा संघर्ष करने के बाद छोटी बहन ने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि इन सभी आरोपियों के पास मोबाइल फोन नहीं है, जबकि ज्यादातर देखा गया है कि अश्लील वीडियो देखने वाले ही ज्यादातर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। इस घटना को लेकर पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें मृतका की बड़ी बहन के अलावा गैंगरेप करने वाले चार आरोपी शामिल हैं। इसके अलावा उनकी पहरेदारी करने वाले भी तीन आरोपी हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

कोलकाता : कोयला और गाय तस्करी मामले में तृणमूल  नेता अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद अब राज्य के आठ आला पुलिस अधिकारियों पर  ईडी आगे पढ़ें »

ऊपर