गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की लड़ाई को सुझलाने पहुंचे डिलीवरी बॉय को आया गुस्सा, बीच सड़क पर कर दी लड़की की पिटाई

भुवनेश्वरः वैसे तो अक्सर देखने को मिलता है कि दो लोगों की लड़ाई के बीच कोई न कोई बीच बचाव करने के लिए पहुंच जाता है, लेकिन क्या बीच-बचाव करने पहुंचे शख्स को गुस्से में आकर लड़ाई करने वाले को ही पिटते देखा है। अगर नहीं देखा है तोेेेे अब देख लीजिए, क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रेमी-प्रेमिका बीच सड़क पर लड़ते दिख रहे हैं, लड़की अपने प्रेमी पर न सिर्फ चिल्लाती है, बल्कि उसे थप्पड़ भी जड़ देती है। इस बीच बीच-बचाव करने के लिए एक डिलीवरी बॉय पहुंचता है, लेकिन तभी उसे गुस्सा आ जाता है और वो अपना आपा खो देता है, फिर वो बीच सड़क पर लड़की की पिटाई करने लगता है।
घटना ओडिशा की है

घटना ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला इंदिरा गांधी पार्क से बाहर आने के दौरान अपने प्रेमी से लड़ने लगती है। झगड़ते समय लड़की अपने प्रेमी को खूब भला बुरा बोलती है और उसकी पिटाई करने लगती है। दोनों की इस लड़ाई को देखते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है, तभी एक डिलीवरी बॉय इस मामले को शांत कराने के लिए पहुंचता है।

देखें वीडियो-

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रेड वाइन पीने से सेहत को होते हैं ये कामल के फायदे…

कोलकाता : वैसे तो शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। कई लोगों को रेड वाइन पसंद होती है। लेकिन सही मात्रा में रेड आगे पढ़ें »

ऊपर