आईपीएल मैच देखकर सोए पति-पत्नी की सुबह मिली लाश, सामूहिक मंडप में हुई थी शादी

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में सामूहिक विवाह समारोह में एक साल पहले शादी करने वाले पति-पत्नी की घर के अंदर ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। घर में कोई लूटपाट नहीं हुई है। ऐसे में पुलिस को कातिल का मकसद सिर्फ उनकी हत्या करना ही लग रहा है। बजरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। दरअसल किराए के मकान में रहने वाले शिवम और जूली की शादी एक साल पहले सामूहिक विवाह में हुई थी। शिवम चाट का ठेला लगाकर अपना और परिवार का भरण पोषण करता था। देर रात दोनों कमरे में सोए थे और सुबह दोनों का शव कमरे में ही मिला। घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब मृतका के पिता घर पहुंचे। बेटी और दामाद का शव पड़ा देखा तो तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आला अधिकारियों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस कमिश्नर विजय मीणा समेत कई थानों की फोर्स और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने मौके पर सभी सबूत जुटाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर विजय मीणा ने बताया कि दोनों पति-पत्नी देर रात IPL मैच देख कर सोए थे और सुबह दोनों का शव कमरे मिला है। इस मकान में कई परिवार एक साथ किराए पर रहते हैं और आने-जाने का एक ही रास्ता है। आशंका है कि अंदर के ही किसी व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस कमिश्नर विजय मीणा ने कहा कि इस पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस के अनुसार धारदार हथियार से दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर