‘कमरे में पड़ी है भाई-बहन की लाश’, एकतरफा प्यार में हत्या कर थाने पहुंचा सिरफिरा

जयपुरः राजस्थान की राजधानी जयपुर में एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे ने सोये हुए भाई-बहन की हत्या कर दी और थाने पहुंचकर पुलिसकर्मियों से बोला, ‘मैंने दोनों की हत्या कर दी है, घर जाकर लाश उठा लो।’ आरोपी की ये बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। इलाके में जब इस डबल मर्डर की खबर फैली तो हड़कंप मच गया। मामला जयपुर के हसनपुरा क्षेत्र का है, जहां गुलशन नाम के सनकी शख्स ने 17 साल की पूनम और उसके 19 साल के भाई सोनू की हत्या कर दी। भाई-बहन को मारने के बाद आरोपी शहर के सदर थाने में पहुंचा और पुलिसकर्मियों को हत्या की जानकारी दी।गुलशन की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो कमरे में खून से सनी हुई दोनों की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस और एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से कई अहम सबूत इकट्ठा किया है। घटना बुधवार सुबह की है जब मृतक भाई-बहन के माता-पिता मजदूरी करने के लिए घर से निकल गए थे। आरोपी घर में घुसा और पूनम से शादी की जिद करने लगा, जिसके बाद भाई-बहन और आरोपी के बीच झगड़ा हो गया। आरोपी गुलशन ने इसके बाद चाकू से पूनम और उसके भाई सोनू की गला काट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी चाकू को मौके पर ही फेंक कर थाने पहुंच गया। सदर थाने में डबल मर्डर के आरोपी गुलशन ने बताया कि उसने पूनम और सोनू की हत्या कर दी है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि गुलशन पूनम से एकतरफा प्यार करता था, जिसे लेकर कई बार बवाल हो चुका था। पूनम के माता-पिता ने ही गुलशन को किराये पर मकान दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर