नारियल तो नहीं टूटा… लेकिन उद्घाटन वाली सड़क जरूर टूट गई

बिजनौरः बिजनौर में सड़क बनाने में एक भ्रष्टाचार की नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें सड़क का शुभारंभ होने के लिए फोड़े जाने वाला नारियल तो नहीं फूटा, लेकिन वह सड़क उस जगह से जरूर टूट गई जहां सड़क शुभारंभ करने के लिए नारियल फोड़ा जा रहा था। अब अधिकारी पूरी सड़क की जांच की बात कर रहे हैं। यह भ्रष्टाचार की कहानी यूपी के बिजनौर जनपद की है, जहां पर सिंचाई विभाग द्वारा नहर की पटरी पर एक करोड़ 16 लाख की लागत से 7 किलोमीटर लंबी सड़क बनाई जानी थी। यह सड़क हल्दौर के मुख्य चौराहे से नवादा तुल्ला गांव की ओर नहर की पटरी पर बनी थी। इस पटरी के सहारे कड़ापुर, झालपुर, उलेढा, और हीमपुर दीपा को जोड़ना था। यह सड़क अभी 7 किलोमीटर के स्थान पर मात्र 700 मीटर ही बन पाई थी कि विभाग ने 700 मीटर बन चुकी सड़क का शुभारंभ कराने के लिए सदर विधायक सूची मौसम चौधरी को बुलाया था। बीती शाम 4:00 बजे सदर विधायक अपने पति ऐश्वर्या मौसम चौधरी के साथ सड़क का शुभारंभ करने के लिए मौके पर पहुंच गई थी। विधिवत पूजा के बाद जब उनको नारियल तोड़ने के लिए दिया गया तो विधायक ने जैसे ही नारियल को सड़क पर तोड़कर सड़क शुभारंभ करने का प्रयास किया तो नारियल तो नहीं टूटा लेकिन उस जगह से सड़क जरूर टूट गई और वहां बजरी उखड़ कर इधर-उधर बिखर गई। इस बात पर विधायक नाराज हो गई और उन्होंने सड़क शुभारंभ का कार्यक्रम टाल दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः हावड़ा सहित इन इलाकों में आज…

दक्षिण बंगाल में आज भारी बारिश की संभावना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल की खाड़ी के उत्तरी-पश्चिमी हिस्से में रविवार को बने दबाव के क्षेत्र के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर