उम्रदराज दूल्हे को देखते ही सदमे में आई दुल्हन, फिर उठाया खौफनाक कदम

फतेहपुर : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर दुल्हन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद दूल्हे को बारात लेकर वापस लौटना पड़ा। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि दुल्हन ने जैसे ही दूल्हे को देखा और भाग गई। खुद को कमरे में बंद कर जहर खा लिया। आनन-फानन में परिजन दुल्हन को निजी नर्सिंग होम में लेकर गए, जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में दुल्हन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दुल्हन की उम्र 20 साल थी और दूल्हा 42 साल का है। अपने से दोगुनी उम्र के दूल्हे को देखकर वो सदमें में आ गई, इसलिए उसने यह कदम उठाया। औंग क्षेत्र के एक गांव स्थित गेस्ट हाउस में रविवार देर शाम कानपुर जिले के महाराजपुर इलाके से बारात आई थी। परिजन अगवानी की रस्म के बाद देर रात तक द्वारचार की रस्म में व्यस्त थे। तभी घर की छत से दुल्हन की नजर उम्रदराज दूल्हे पर पड़ी तो वो परेशान हो गई। सीधे कमरे में जाकर खुद को बंद कर लिया। कमरे से काफी देर वह नहीं निकली तो परिजन समेत बाकी लोग दरवाजा खोलने के लिए दुल्हन से मिन्नत करते रहे, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। इस घटना के बाद से खुशी का माहौल मातम में बदल गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दुल्हन की मौत के बाद परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। एसपी राजेश सिंह ने बताया कि किसी भी तरफ से तहरीर दी जाती है तो उस पर जरूर कार्रवाई की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

रेड रोड में मौजूद रहेंगे 1200 पुलिस कर्मी 6 वॉच टॉवर, 11 बंकर और 3 क्यूआरटी किए गए तैनात 6 ज्वाइंट सीपी, 20 डीसी और 40 एसीपी आगे पढ़ें »

ऊपर