शादी के बाद घर आई दुल्हन, 12 दिन बाद ननद को साथ लेकर भागी और फिर…

पुष्कर : राजस्थान के पुष्कर में लुटेरी दुल्हन का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक लुटेरी दुल्हन शादी के महज 12 दिनों बाद लाखों रुपये के जेवर तो ले ही गई साथ में 12 साल की ननद को भी अपने साथ लेकर फरार हो गई। अब पीड़ित परिवार ने पुलिस में मामले की शिकायत की है। वहीं 12 साल की बच्ची को भी अपने साथ ले जाने पर घरवाले डरे हुए हैं। पुलिस लगातार युवती की तलाश कर रही है। मामला पुष्कर से सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पंच कुंड रोड निवासी 27 साल के यतू की शादी 27 मई के दिन झारखंड के जुम्मा रामगढ़ की रहने वाली 28 साल की पूजा से हुई थी। यतू को सुनने और बोलने में परेशानी होती है। इसके चलते उसका विवाह नहीं हो रहा था।
परिचित ने कराई थी रिश्ते की बात
यतू के परिजनों के मुताबिक हमारे एक परिचित पंकज कुमार ने यतू की शादी की बात की। यतू के पिता ने बताया कि पंकज का हमारे घर करीब 4 महीने से आना-जाना लगा था। यतू की शादी को लेकर वह भी हमारी चिंता जानते थे। एक दिन पंकज ने कहा कि हम यतू की शादी करा सकते हैं। इसके लिए पंकज ने झारखंड में लड़की वालों से बात कराई। लड़की के परिजनों ने शादी के खर्चे के नाम पर 3.50 लाख रुपये भी लिए। इसके बाद बात पूरी हुई और 27 मई को शादी संपन्न हो गई। शादी के करीब 15 दिनों तक सब ठीक चलता रहा। इसके बाद शुक्रवार को अचानक नई नवेली दुल्हन पूजा ने सास-ससुर को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पूजा ने अपने साथ सोने के जेवर लिए और फरार हो गई। इतना ही नहीं पूजा 12 साल की ननद को भी बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई
पड़ोसियों ने खोला कमरा
सास-ससुर ने जब शोर मचाया तो पड़ोसियों ने घर में आकर कमरे की कुंदी खोली। इसके बाद कमरे में देखा तो जेवर गायब मिले। मामले की जानकारी यतू को दी गई। यतू पानी सप्लायर की कंपनी में काम करता है। शुक्रवार को एकादशी के कारण वह सुबह जल्द काम पर चला गया था। यतू और परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया कि पूजा अपने साथ 5 तोले के सोने आभूषणों के साथ भाग गई। सुबह करीब 10 बजे पूजा अपनी ननद के साथ रेलवे स्टेशन की तरफ जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं 12 साल की बच्ची को भी साथ ले जाने पर घरवाले चिंतित हैं। पुलिस ने झारखंड पुलिस से भी संपर्क किया है। पूजा की तलाश शुरू कर दी गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर