रिश्ता टूटने की बात दुल्हन ने फोन करके बताई…

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शादी तय होने के बाद टूट गई। किसी बात को लेकर लड़की पक्ष नाराज हो गया और उसने शादी करवाने से इनकार कर दिया। इस पर लड़का थाने पहुंचकर पुलिस से मदद मांगी। पुलिस के प्रयास से लड़के की इच्छा पूरी हुई और थाना परिसर के निकट स्थित मंदिर में शहनाई बजने बजी। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों के अभिभावकों की उपस्थिति में वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न हुआ। हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र के परेली गांव निवासी सुब्रत की शादी औरास थाना क्षेत्र के गांव लोधी मजरा रामपुर गढ़ोवा के राजेंद्र की बेटी के साथ तय हुई थी। गोद भराई और बरीक्षा भी हो गया था। 14 मई को शादी निश्चित की गई थी, लेकिन लड़की के पिता ने शादी तोड़ दी। लड़का सुब्रत को यह मंजूर नहीं था। काफी प्रयास के बाद जब उसे सफलता नहीं मिली तो औरास थाना पहुंच पुलिस से मदद की गुहार लगाई l पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया और मामले की जानकारी प्राप्त की। थानाध्यक्ष ने लड़की की इच्छा पूछी तो वह सुब्रत से ही शादी करने के लिए तैयार हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में सुलह हुआ और थाना परिसर के निकट बने मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर