जिस लड़की से हुई सगाई, उसी को लेकर भागा लड़का, फिर हुआ…

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की जिस लड़की से सगाई हुई थी, वह उसी लड़की को लेकर फरार हो गया। यह अजीबोगरीब मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां तक कि जब लड़की के घरवालों ने लड़की को वापस करने की बात कही तो लड़के ने इस बात को अनसुना कर दिया। इसके बाद लड़की के घरवालों ने थाने जाकर लड़के के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।
मामला मुरादाबाद के अगवानपुर का है। यहां की लड़की की सगाई संभल जिले के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। परिवार के लोगों ने काफी धूमधाम से लड़का-लड़की की सगाई एक महीने पहले की थी। आगामी गंगा स्नान के बाद दोनों की शादी होनी थी। हालांकि, युवती के परिवार वालों ने लड़का पक्ष से शादी की तैयारियों के लिए कुछ समय मांगा था, इसलिए अभी शादी की डेट निर्धारित नहीं हो पाई थी।
सगाई के बाद लड़की से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाया लड़का
वहीं दूसरी तरफ जैसे ही सगाई हुई, वैसे ही लड़का और लड़की में फोन पर बात होने लगी थी। फोन पर बात करते-करते लड़के ने लड़की से मिलने के बारे में बोला। इसके लिए लड़की तैयार हो गई और लड़का 10 दिन पहले अपनी मंगेतर से मिलने अगवानपुर आया। इसके बाद लड़की अपनी मंगेतर को घुमाने के बहाने अपने साथ लेकर फरार हो गया। जब देर रात तक युवती घर नहीं लौटी तो घरवालों को चिंता हुई। इसके बाद लड़की के फोन पर लगातार फोन किया जाने लगा, लेकिन लड़की घरवालों के फोन का जवाब नहीं दे रही थी।
इसके बाद लड़की के घरवालों ने लड़के के घरवालों को इस बात की जानकारी दी। बाद में पता चला कि लड़का अपनी मंगेतर को लेकर अपने घर पहुंच गया है और दोनों साथ रहने लगे हैं। फिर लड़की के घरवाले लगातार एक हफ्ते तक लड़की को वापस भेजने का आग्रह करते रहे। हालांकि लड़का इसके लिए तैयार नहीं हुआ। जिसके बाद लड़की के घरवालों ने परेशान होकर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़की को उसके परिवार वालों को सौंप दिया है

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है शुभेन्दु

कोलकाता :  विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है। उन्होंने कहा आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

ऐसे लोगों को गलती से भी न बनाएं जीवन का हिस्सा, दोस्ती में कभी भी दे सकते हैं धोखा

कोलकाता में नहीं बची फुटपाथ पर चलने की जगह

क्या अनुव्रत को जिलाध्यक्ष पद से हटाएगी तृणमूल ?

करवाचौथ की पूजा के लिए इस साल रहेगा बेहद शुभ मुहूर्त, अभी से जान लें पूजा विधि-महत्व

स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल नहीं होगी माउंटेड पुलिस की टुकड़ी !

शनिवार के दिन करें ये अचूक उपाय, दुर्भाग्य होगा दूर और चमक जाएगी किस्मत

हाई कोर्ट में फिरहाद, ज्योतिप्रिय व अरूप राय ने दायर की अपील

ऊपर