तो इसलिए बेहद मजेदार होती हैं छोटे स्तन वाली लड़कियां

कोलकाता : लड़कों की नजरें हमेशा लड़कियों के फिगर पर जाकर ही अटकती है। इसलिए लड़कियां अपने स्तन के आकार को लेकर काफी संजीदा होती हैं। ऐसी लड़कियां जिनका स्तन छोटा होता है उनमें एक तरह की मनोग्रंथि पाई जाती है। लेकिन छोटे स्तन होने के कई लाभ भी हैं। आप बिना ब्रा के घर से निकल सकती हैं और आपको कोई नोटिस नहीं करेगा। बढ़ती उम्र के साथ स्तनों के ढीला होने पर आपको चिंता करने की जरूरत नहीं होगी। आप सीढ़ियों से नीचे की तरफ तेजी से भागते हुए उतर सकती हैं। बिस्तर में आप ज्यादा आनंद का अनुभव करेंगी।
बड़े स्तन वाली महिलाओं को ज्यादतर पीठ दर्द की समस्या से गुजरना पड़ता है जबकि छोटे स्तन होने से इस तरह की समस्या कम होती है।
कपड़ों का चयन करने में आपको आसानी होती है क्योंकि बड़े स्तन होने पर शरीर को एडजस्ट रखने वाले कपड़ों का ख्याल रखना पड़ता है।
बैकलेस पहनावे आपके लिए हैं। बूब्स लिफ्टिंग टेप की आपको जरूरत नहीं पड़ेगी। छोटे स्तन वाली लड़कियां-महिलाएं पेट के बल सो सकती हैं। वे घुटन महसूस नहीं करेंगी।
छोटे स्तन वाली लड़कियों की तुलना में सार्वजनिक जगहों पर बड़े स्तन वाली लड़कियों और महिलाओं के साथ अक्सर छेड़खानी की घटनाएं होती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आजम खान के रामपुर में बदल गया गेम, बीजेपी हुई आगे

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश की चर्चित रामपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सियासी तस्वीर बदलती दिख रही है। 28वें राउंड की काउंटिंग के आगे पढ़ें »

गुजरात में भूपेंद्र पटेल ही बनेंगे मुख्यमंत्री

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल ही गुजरात के मुख्यमंत्री बनेंगे। गुजरात भाजपा अध्यक्ष CR आगे पढ़ें »

ऊपर