गया था चोरी करने, नरम बिस्तर और AC मिला तो सो गया, गिरफ्तार

नई दिल्लीः वो कहते हैं ना, नींद न जाने टूटी खाट! लेकिन जब किसी को नरम बिस्तर और AC मिल जाए तो कौन नींद आगोश में नहीं खोना चाहेगा? दरअसल, थाईलैंड से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स कथिततौर पर चोरी के इरादे से रात के अंधेरे में एक घर में घुसा था। जनाब ने कीमती सामान भी समेट लिया था! लेकिन उसे नींद आ रही थी। ऐसे में उसने एक कमरे का एसी चलाया और वहां मौजूद नरम बिस्तर पर आराम फरमाने लगा। फिर क्या, जब बंदे की आंख खुली तो उसके सामने पुलिस थी।
रात 2 बजे घुसा था घर में…
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला थाईलैंड के सेंट्रल फेत्चबुन प्रांत का है। यहां एक 22 साल का शख्स रात के 2 बजे चोरी के इरादे से एक घर में घुसा। जब उसे नींद महसूस हुई तो उसने घर के एक कमरे का एसी चलाया और वहीं बिस्तर पर सो गया। हालांकि, जब सुबह घर के मालिक ने उसे अपनी बेटी के कमरे में सोते देखा तो वह हक्का-बक्का रह गया और उसने शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया।
चल रहा था बेटी के कमरे का एसी
रिपोर्ट के मुताबिक, घर का मालिक एक पुलिस ऑफिसर है। वह जब सुबह उठा तो उसने पाया कि उसकी बेटी के कमरे का एसी चल रहा है। हालांकि, उसकी बेटी घर से बाहर गई हुई थी। ऐसे में उसने खिड़की से बेटी के कमरे में झांका और पाया कि एक अंजान आदमी उसकी बेटी के बिस्तर पर रजाई ओढ़े आराम से सो रहा है।
पुलिस ने किया गिरफ्तार…
इसके बाद घर का मालिक तुरंत कमरे में गया और उस शख्स को चिल्लाकर जगाया। दिलचस्प बात ये है कि जब बंदा आंख मलते हुए उठा तो उसका अंदाज ऐसा था मानो उसे पता ही ना हो कि माजरा क्या है! बताया गया कि पुलिस ने शख्स को चोरी और गैर कानूनी तरीके से किसी के घर में दाखिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर