हरियाणा में तेलंगाना पुलिस की मुठभेड़ की चौतरफा प्रशंसा

haryana

जींद : हैदराबाद में पशु चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को कथित मुठभेड़ में तेलंगाना पुलिस द्वारा ढेर किये जाने की हरियाणा में भी प्रशंसा की जा रही है। सियासी हल्कों से लेकर खिलाड़ियों व आम लोगों ने तेलंगाना पुलिस की इस कार्यवाही की जमकर प्रशंसा की है। एनकाउंटर की खबर मिलते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर भी तेलंगाना पुलिस का समर्थन कर इसे सही कदम बताया। तेलंगाना मुठभेड़ पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कहा, ‘हैदराबाद गैंगरेप के आरोपी ढेर। क्या हुआ, कैसे हुआ, पर ठीक हुआ।’

तेलंगाना पुलिस का समर्थन में खड़े हुए ये लोग

दूसरी ओर कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने भी तेलंगाना पुलिस का समर्थन करते हुए कहा कि ‘पुलिस की कार्रवाई से खुश हूं, आरोपियों का ऐसा ही अंत होना चाहिए। सिस्टम को भी अपना काम करना चाहिए था।’ भाजपा नेता व पहलवान बबीता फोगाट और उनकी बड़ी बहन गीता फोगाट ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बबीता फोगाट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सुबह उठते ही सबसे पहले आज जो खबर मिली, उस खबर से दिल को बड़ा सुकून मिला। हैदराबाद पुलिस ने गैंगरेप के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने बड़ा ही साहसिक निर्णय लिया है और मैं पुलिस के इस निर्णय के साथ हूं।’

इसमें शामिल हर पुलिसवाले को 1 लाख रुपये देंगे : सेलपाड़

वहीं हैदराबाद में हुई मुठभेड़ में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को हरियाणा के एक शख्स ने एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की है। राह ग्रुप फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़ ने कहा है कि वह इस एनकाउंटर का समर्थन करते हैं व इसमें शामिल हर पुलिसवाले को वह। 1 लाख रुपये देंगे। उधर जनपद के कुहसन स्थित चाणक्य इंटरनेशनल स्कूल में विद्यार्थियों ने खास संयोजन में बैठकर ‘थैंक्स हैदराबाद पुलिस’ की आकृति बनाई। इसमें विभिन्न कक्षाओं के 300 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका व चीन के बीच बढ़ते तनाव से दुनियाभर में आर्थिक गतिविधियां प्रभावित

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के कारण अमेरिका का काफी नुकसान हुआ है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को लेकर लगातार आक्रामक रुख आगे पढ़ें »

बंगाल में कोरोना का कहर एक दिन में आए 183 नये मामले

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए लागू लॉकडाउन के 64वें दिन बुधवार को बंगाल में पिछले 24 घंटे में 183 लोगों के आगे पढ़ें »

ऊपर