हरियाणा में तेलंगाना पुलिस की मुठभेड़ की चौतरफा प्रशंसा

haryana

जींद : हैदराबाद में पशु चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को कथित मुठभेड़ में तेलंगाना पुलिस द्वारा ढेर किये जाने की हरियाणा में भी प्रशंसा की जा रही है। सियासी हल्कों से लेकर खिलाड़ियों व आम लोगों ने तेलंगाना पुलिस की इस कार्यवाही की जमकर प्रशंसा की है। एनकाउंटर की खबर मिलते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर भी तेलंगाना पुलिस का समर्थन कर इसे सही कदम बताया। तेलंगाना मुठभेड़ पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कहा, ‘हैदराबाद गैंगरेप के आरोपी ढेर। क्या हुआ, कैसे हुआ, पर ठीक हुआ।’

तेलंगाना पुलिस का समर्थन में खड़े हुए ये लोग

दूसरी ओर कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने भी तेलंगाना पुलिस का समर्थन करते हुए कहा कि ‘पुलिस की कार्रवाई से खुश हूं, आरोपियों का ऐसा ही अंत होना चाहिए। सिस्टम को भी अपना काम करना चाहिए था।’ भाजपा नेता व पहलवान बबीता फोगाट और उनकी बड़ी बहन गीता फोगाट ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बबीता फोगाट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सुबह उठते ही सबसे पहले आज जो खबर मिली, उस खबर से दिल को बड़ा सुकून मिला। हैदराबाद पुलिस ने गैंगरेप के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने बड़ा ही साहसिक निर्णय लिया है और मैं पुलिस के इस निर्णय के साथ हूं।’

इसमें शामिल हर पुलिसवाले को 1 लाख रुपये देंगे : सेलपाड़

वहीं हैदराबाद में हुई मुठभेड़ में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को हरियाणा के एक शख्स ने एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की है। राह ग्रुप फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़ ने कहा है कि वह इस एनकाउंटर का समर्थन करते हैं व इसमें शामिल हर पुलिसवाले को वह। 1 लाख रुपये देंगे। उधर जनपद के कुहसन स्थित चाणक्य इंटरनेशनल स्कूल में विद्यार्थियों ने खास संयोजन में बैठकर ‘थैंक्स हैदराबाद पुलिस’ की आकृति बनाई। इसमें विभिन्न कक्षाओं के 300 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलिया ओपन : नडाल और किर्गियोस जीते, प्रदूषित बारिश से कोर्ट पर कीचड़ फैला

मेलबर्न : रफेल नडाल और निक किर्गियोस ने अपने अपने मुकाबलों में जीत के साथ गुरुवार को यहां आस्ट्रेलिया ओपन के पुरुष एकल के तीसरे आगे पढ़ें »

टी20 : पहली बार कीवी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

आकलैंड : टी20 विश्व कप की तैयारी के लिये अहम मानी जा रही पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को आत्मविश्वास से आगे पढ़ें »

अजहर के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला, अजहर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

नीतीश ने पवन वर्मा को दिया झटका, कहा- जो दल पसंद हो वहां जा सकते हैं, मेरी शुभकामनाएं

मिलावट के बावजूद भारतीय बाजारों में बिकने वाले दूध स्वास्‍थ्य के लिए फायदेमंद

netaji

नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता

ऑस्ट्रेलिया जंगल में फिर बढ़ी आग की लपटें, अभियान में जुटे विमान दुर्घटना में 3 अमेरिकियों की मौत

ईयरफोन के अधिक इश्तेमाल से हो सकती है कई बीमारियां, पढ़ें

मुसलमान विश्व में किसी अन्य स्थान से अधिक सुरक्षित हैं भारत मेंः गोयल

व्यापारिक तनाव कम करने के लिए मलेशिया भारत से खरीदेगा चीनी

ऊपर